देहरादून, [जेएनएन]: पुलिस लाइन देहरादून में पुलिस स्मृति दिवस पर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने शहीद पुलिस कर्मियों को श्रद्धांजलि दी। इसके अलावा कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई रीता बहुगुणा पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि संघर्ष के वक्त कांग्रेस छोड़कर रीता बहुगुणा ने मौका परस्ती दिखाई है।
सीएम रावत ने देहरादून पुलिस लाइन में पुलिस शहीद दिवस पर कई घोषणाएं की। उन्होंने कहा कि चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को मासिक 12 सौ रूपये का वर्दी भत्ता दिया जायेगा। पीटीसी नरेन्द्रनगर के निर्माण को पूरा करने के लिए 6 करोड़ व पुलिस कर्मचारियों में आवास के लिए सात करोड़ रुपये देने की भी घोषणा की।

पढ़ें: मुन्ना सिंह चौहान ने स्पीकर पर लगाया पद के दुरुपयोग का आरोप


इससे पूर्व सीएम ने उत्तराखंड में इस साल शहीद 10 पुलिस कर्मियों की याद में शहीद स्थल पर पुष्प चक्र अर्पित किया। कार्यक्रम में डीजीपी एमए गणपति, गृहमंत्री प्रीतम सिंह पंवार व अन्य मौजूद रहे।

पढ़ें: एनडी तिवारी बोले; कमाल है कि अभी तक काशीपुर जिला नहीं बना, हरीश से बात करुंगा
रीता बहुगुणा पर भी कसा तंज
सीएम हरीश रावत ने रीता बहुगुणा जोशी के कांग्रेस छोड़ कर जाने पर भी तंज कसा। कहा की जब कांग्रेस मजबूत स्थिति में थी तब रीता ने लाभ उठाया और जब संघर्ष का समय आया तो साथ छोड़ दिया। ऐसे मौका परस्त लोग भाजपा के लिए कितने लाभदायी हो सकते हैं यह तो समय ही बताएगा।

पढ़ें: रीता बहुगुणा पर सरिता आर्य की फिसली जुबां, कह गई ऐसा...

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस