Move to Jagran APP

पुरुष अंडर-23 वनडे ट्रॉफी: छत्तीसगढ़ और हरियाणा को मिली जीत

पुरुष अंडर-23 वन-डे ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ ने गोवा को आठ विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sat, 09 Nov 2019 05:55 PM (IST)Updated: Sat, 09 Nov 2019 05:55 PM (IST)
पुरुष अंडर-23 वनडे ट्रॉफी: छत्तीसगढ़ और हरियाणा को मिली जीत
पुरुष अंडर-23 वनडे ट्रॉफी: छत्तीसगढ़ और हरियाणा को मिली जीत

देहरादून, जेएनएन। पुरुष अंडर-23 वन-डे ट्रॉफी में छत्तीसगढ़ ने गोवा को आठ विकेट से हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है। वहीं, दूसरे मैच में हरियाणा ने हैदराबाद को छह विकेट से करारी शिकस्त दी। 

loksabha election banner

देहरादून के तनुष क्रिकेट एकेडमी में चल रहे टूर्नामेंट में शनिवार को छत्तीसगढ़ और गोवा के बीच मैच खेला गया। इसमें छत्तीसगढ़ ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला लिया। गोवा ने पहले खेलते हुए 41.5 ओवर में सभी विकेट खोकर 150 रन बनाए। विशंबर गुरिंदर ने सबसे ज्यादा 52, मनाथन अंकुर ने 26 और ईशान प्रसाद ने 20 रन बनाए। वहीं, छत्तीसगढ़ के लिए गगनदीप, सिद्धार्थ और श्रेयम सुंदरम ने दो-दो विकेट चटकाए। 

जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी छत्तीसगढ़ की टीम ने संध्या शैलेंद्र की नाबाद 84 रनों की पारी के दम पर टीम ने 34.5 ओवर में दो विकेट के नुकसान पर 151 रन बनाकर मुकाबले को आठ विकेट से जीत लिया। टीम के लिए आशीष सुनील कुमार ने 27 और संजीत जितेंद्र ने 25 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: महिला वर्ग में डीएवी ने जीता वॉलीबॉल का खिताब Dehradun News

वहीं, अभिमन्यु क्रिकेट एकेडमी में हरियाणा और हैदराबाद के बीच भी मैच खेला गया। इसमें हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 217 रन बनाए। टीम के लिए राहुल रविंद्र ने 51, यश गुप्ता ने 41 श्रेयस राजेंद्र ने 28 और अभिरथ रेड्डी ने 23 रन बनाए। हरियाणा के लिए मनदीप बोरा, मोहित राठी और विनीत शर्मा ने दो-दो विकेट चटकाए। जवाब में खेलने उतरी हरियाणा ने शुभम सिंह 83 और कपिल हुड्डा की 64 रनों की पारी के दम पर 48 ओवर में ही 221 रन बनाकर मुकाबले को छह विकेट से जीत लिया।

यह भी पढ़ें: सिटी यंग्स और दून स्टार सॉकर कप के सेमीफाइनल में पहुंचे Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.