Move to Jagran APP

दून में चेन स्नेचर फिर सक्रिय, पूर्व बैंक अधिकारी की पत्नी से दिन दहाड़े चेन लूट

देहरादून के करनपुर में अस्पताल से घर लौट रही रिटायर्ड बैंक अधिकारी की पत्नी के गले से चेन झपटकर एक युवक फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Sunil NegiEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 04:12 PM (IST)
दून में चेन स्नेचर फिर सक्रिय, पूर्व बैंक अधिकारी की पत्नी से दिन दहाड़े चेन लूट
दून में चेन स्नेचर फिर सक्रिय, पूर्व बैंक अधिकारी की पत्नी से दिन दहाड़े चेन लूट

देहरादून, [जेएनएन]: दून में चेन स्नेचर फिर सक्रिय हो गए हैं। रविवार को करनपुर में अस्पताल से घर लौट रही रिटायर्ड बैंक अधिकारी की पत्नी के गले से चेन झपटकर एक युवक फरार हो गया। पुलिस ने बदमाश की तलाश में चेकिंग की, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

रिटायर्ड बैंक अधिकारी अनिल अग्रवाल की पत्नी शकुंतला देवी करनपुर में रहती हैं। दोपहर करीब डेढ़ बजे वह घर के पास स्थित एक डाक्टर के क्लीनिक से लौट रही थीं। करनपुर में धस्माना वाली गली के सामने एक युवक उनके पास आया और उनसे किराये के कमरे के बारे में पूछने लगा। कमरे की जानकारी न होने की बात कहते हुए जब वह मुड़ने लगीं, इसी बीच आरोपित ने उनके गले से चेन खींच ली और भाग गया। उन्होंने शोर मचाया तो लोग पीछे भागे, मगर वह गलियों में गायब हो गया। पीड़ि‍ता ने घर पहुंचकर अपने बेटे को जानकारी दी। बेटे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने पुलिस को बताया कि बदमाश ने नीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाया, मगर उसका कुछ पता नहीं चला। इंस्पेक्टर डालनवाला राजीव रौथाण ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

मंदिर से चांदी के 50 छत्र चोरी

रायपुर क्षेत्र के नथुवावाला में मंदिर से चांदी के 50 छत्र चोरी हो गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के बाद चोरों की तलाश शुरू कर दी है। आसापास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

नथुवावाला के रमोला मोहल्ले में नागराजा मंदिर है। रविवार रात करीब आठ बजे मंदिर के पुजारी राकेश सुंद्रियाल और बालेंद्र सेमवाल मंदिर बंद कर चले गए। सुबह जब वह मंदिर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। मंदिर समिति के अध्यक्ष मनीष चंद्र रमोला ने बताया कि मंदिर का ताला टूटा हुआ था। साथ ही लोगों द्वारा चढ़ाए गए चांदी के छोटे-बड़े 50 छत्र भी गायब थे। इसके बाद मौके पर पहुंची रायपुर पुलिस ने डॉग स्क्वायड के साथ साक्ष्य जुटाए। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। चोर को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

दुकान का शटर तोड़ नकदी चोरी 

कोतवाली रायपुर के ही गीता एन्क्लेव में चोरों ने एक परचून की दुकान का शटर तोड़कर करीब दो हजार रुपये की नकदी चोरी कर ली। गीता एन्क्लेव में मनोज पंवार जनरल स्टोर के नाम से प्रमोद देवी पत्नी शेर सिंह मीना की परचून की दुकान है। रविवार वह रात साढ़े नौ बजे दुकान बंद कर घर चले गए। सुबह दुकान पर पहुंचे तो देखा की शटर एक तरफ से उठा हुआ है। अंदर गए तो पता चला कि वहां गल्ले में रखे करीब दो हजार रुपये गायब हैं। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और निरीक्षण कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: पुलिस के हत्थे चढ़े दो अंतरराज्यीय वाहन चोर, मुकदमा

यह भी पढ़ें: दुकानदार के घर में घुसा नकाबपोश, लाखों की लूट को दिया अंजाम; साथी संग फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.