Move to Jagran APP

रोमांचक मुकाबले में सीएयू पर्पल ने सीएयू ग्रीन को हराया

उत्तराखंड शहीद हंसा धनै वूमेन चैलेंजर कप में एक रोमांचक मैच में सीएयू पर्पल ने सीएयू ग्रीन को दो रन से हराया। अन्य मैच में सीएयू ब्ल्यू ने सीएयू रेड को सात विकेट से शिकस्त देकर अगले दौर में जगह बनाई।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 06:10 AM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 06:10 AM (IST)
रोमांचक मुकाबले में सीएयू पर्पल ने सीएयू ग्रीन को हराया
उत्तराखंड शहीद हंसा धनै वूमेन चैलेंजर कप में सीएयू पर्पल ने सीएयू ग्रीन को दो रन से हराया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : उत्तराखंड शहीद हंसा धनै वूमेन चैलेंजर कप में एक रोमांचक मैच में सीएयू पर्पल ने सीएयू ग्रीन को दो रन से हराया। अन्य मैच में सीएयू ब्ल्यू ने सीएयू रेड को सात विकेट से शिकस्त देकर अगले दौर में जगह बनाई।

loksabha election banner

रविवार को तनुष क्रिकेट एकेडमी में पहला मैच सीएयू पर्पल और सीएयू ग्रीन के बीच खेला गया। सीएयू पर्पल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया। प्रीति कंडारी 38, मेघा सैनी 20 व गायित्री की 20 रन की पारी के दम पर सीएयू पर्पल ने निर्धारित 20 ओवर में छह विकेट खोकर 103 रन बनाए। सीएयू ग्रीन के लिए रुचि चौहान ने तीन विकेट झटके। जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी सीएयू ग्रीन की टीम निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट खोकर 101 रन ही बना सकी और दो रन से मुकाबले को हार गई। टीम के लिए राधा चंद ने सर्वाधिक 46 व अंकिता बिष्ट ने 14 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- देश के हीरो ऋषभ पंत का बेसब्री से इंतजार कर रहा उत्तराखंड, ऑस्ट्रेलिया में खेली थी धमाकेदार पारी

सीएयू पर्पल के लिए डिंपल कंडारी ने तीन व मीनाक्षी जोशी ने दो विकेट झटके। वहीं, शिमला बाईपास स्थित जीएसआर एकेडमी में दूसरा मैच सीएयू रेड व सीएयू ब्ल्यू के बीच खेला गया। जिसमें सीएयू रेड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में आठ विकेट खोकर 97 रन बनाए। टीम के लिए अंजू तोमर ने सर्वाधिक 50 व राघवी बिष्ट ने 17 रन बनाए। सीएयू ब्ल्यू के लिए सैफीना ने तीन विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सीएयू ब्ल्यू की टीम ने 14.3 ओवर में ही 98 रन बनाकर मुकाबले को सात विकेट से जीत लिया। सुनीता मधवाल ने सर्वाधिक 55 रन की पारी खेली। सीएयू रेड के लिए साक्षी ने दो व अंजलि ने एक विकेट चटकाया।

यह भी पढ़ें- मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने की घोषणा, प्रेमनगर में बनाया जाएगा मिनी स्टेडियम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.