Move to Jagran APP

लूट को अंजाम देने वाले चार बदमाशों पर गैंगस्टर, पढ़ि‍ए पूरी खबर

शहर कोतवाली पुलिस ने लूट धोखाधड़ी और मारपीट के चार आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है। उन्‍होंने जनपद देहरादून बुलंदशहर सहारनपुर आदि स्थानों पर लूट धोखाधडी मारपीट आदि कई आपराधिक घटनाएं की हैं।

By Sunil Singh NegiEdited By: Published: Tue, 05 Jan 2021 04:28 PM (IST)Updated: Tue, 05 Jan 2021 04:28 PM (IST)
लूट को अंजाम देने वाले चार बदमाशों पर गैंगस्टर, पढ़ि‍ए पूरी खबर
पुलिस ने लूट, धोखाधड़ी और मारपीट के चार आरोपितों के खिलाफ गैंगस्टर की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून। पटेलनगर कोतवाली पुलिस ने लूट की नीयत से ज्वेलर को गोली मारने वाले चार बदमाशों पर गैंगस्टर की धारा लगाई है। चारों बदमाश इस समय जेल में हैं। पटेलनगर कोतवाली के प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि राहुल शर्मा उर्फ राहुल पंडित निवासी बुलंदशहर, नईम निवासी सहारनपुर, फैजल निवासी मुजफ्फरनगर व नदीम निवासी सिकंदराबाद, बुलंदशहर ने 22 सितंबर 2020 को लूट की नीयत से ज्वेलर सफिकुल इस्लाम को पथरीबाग के पास गोली मार दी थी। बदमाश उनसे बैग छीनकर ले गए थे, जिसमें 10 तोला सोना व 30 से 35 हजार रुपये की नकदी रखी हुई थी। चारों बदमाश शातिर किस्म के हैं। उन्होंने बताया कि राहुल शर्मा के खिलाफ कोतवाली पटेलनगर में लूट, प्रेमनगर में आम्र्स एक्ट, बुलंदशहर में लूट, धोखाधड़ी व आम्र्स एक्ट के मुकदमे दर्ज हैं। नईम के खिलाफ कोतवाली पटेलनगर में लूट व सहारनपुर में धोखाधड़ी व आम्र्स एक्ट, फैजल के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में लूट व नदीम के खिलाफ पटेलनगर कोतवाली में लूट, सिकंदराबाद में मारपीट व हत्या का मुकदमा दर्ज है।

loksabha election banner

प्रतिबंधित पॉलीथिन के 15 बैग किए बरामद 

नगर निगम की टीम ने एक वाहन से पॉलीथिन के 15 बैग बरामद किए। वाहन स्वामी पर नगर निगम ने 25 हजार रुपया जुर्माना लगाया है। नगर निगम की टीम क्षेत्र में अवैध रूप से लाई जा रही प्रतिबंधित पॉलीथिन के खिलाफ अभियान जारी रखे हैं। नगर निगम सफाई निरीक्षक सचिन रावत ने बताया कि पॉलीथिन की रूटीन चेकिंग के दौरान पुराना चंद्रेश्वर मार्ग पर एक छोटा हाथी वाहन खड़ा था। जब वाहन की जांच की गई तो अंदर रखे 15 बैगों में पॉलीथिन भरी थी। वाहन चालक देवेंद्र पाल निवासी सहारनपुर से जब पूछताछ की तो उसने बताया कि उसे दुकान का पता नहीं दिया गया है। यही बताया गया था कि जब मोबाइल कॉल आएगी तो उसके मुताबिक संबंधित स्थान पर यह माल छोड़ना है। मुख्य नगर आयुक्त नरेंद्र सिंह क्वीरियाल ने बताया कि वाहन स्वामी पर 25 हजार रुपया जुर्माना करते हुए पॉलिथीन जब्त कर कर लिया गया।

यह भी पढ़ें - Siddcul Scam: घपलेबाजी की जांच की समीक्षा करेंगी डीआइजी गढ़वाल नीरू, SIT अधिकारियों संग आज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.