Move to Jagran APP

विकासनगर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 'तोता' के खिलाफ मुकदमा, पुलिस कर रही जांच

नाबालिग को नशीला रसगुल्ला खिलाकर दुष्कर्म किए जाने के मामले में आरोपित युवक तोता के खिलाफ थाना सहसपुर में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ि‍ता की मां ने बुधवार को इस संबंध में पुलिस उपमहानिरीक्षक अरुण मोहन जोशी से शिकायत की थी।

By Sunil NegiEdited By: Published: Fri, 27 Nov 2020 04:25 PM (IST)Updated: Fri, 27 Nov 2020 04:25 PM (IST)
विकासनगर में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में 'तोता' के खिलाफ मुकदमा, पुलिस कर रही जांच
नाबालिग को नशीला रसगुल्ला खिलाकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपित युवक तोता के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

विकासनगर (देहरादून), जेएनएन। नाबालिग को नशीला रसगुल्ला खिलाकर दुष्कर्म किए जाने के मामले में आरोपित युवक तोता के खिलाफ थाना सहसपुर में दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पीड़ि‍ता की मां ने बुधवार को इस संबंध में पुलिस उपमहानिरीक्षक अरुण मोहन जोशी से शिकायत की थी। गुरुवार को सहसपुर थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सहसपुर थाने में दी गई तहरीर में महिला ने आरोप लगाया कि 18 नवंबर की शाम सहसपुर निवासी इमरान उर्फ तोता पुत्र लियाकत उसकी तेरह साल की पुत्री को फुसलाकर बाइक पर बैठाकर बेहट सहारनपुर में किसी रिश्तेदार के यहां पर ले गया, जहां पर युवक ने नशीला रसगुल्ला खिलाकर उसकी पुत्री के साथ रातभर दुष्कर्म किया था। अगले दिन युवक उसकी पुत्री को लक्ष्मीपुर क्षेत्र में कबाड़ के गोदाम में ले गया।

जहां पर पीडि़ता के मां पिता को बुलाया गया और दुष्कर्म की बात का कहीं जिक्र करने पर डराया धमकाया गया। जहां पर एक जनप्रतिनिधि ने कहा कि इस घटना की एवज में उसे दस हजार रुपये दिलवा देगा, लेकिन घटना का जिक्र कहीं पर नहीं करना है। महिला का आरोप है कि जनप्रतिनिधि ने किसी को बताने पर पति को जान से मारने की धमकी भी दी। उधर, सहसपुर थाने के दारोगा नरेंद्र गहलावत के अनुसार महिला की तहरीर पर आरोपित इमरान उर्फ तोता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें: युवती ने दून आकर अपने प्रेमी से किया विवाह, दो संप्रदाय के लोग हुए आमने सामने; पुलिस ने किया बीच बचाव

यह भी पढ़ें: रसगुल्ले में ड्रग देकर नाबालिग से किया दुष्कर्म


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.