देहरादून, [जेएनएन]: राजपुर थाना क्षेत्र स्थित एक निजी संस्थान में बीटेक की पढ़ाई कर रहे छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगा ली। पुलिस के अनुसार, आत्महत्या के पीछे प्रेमप्रसंग की बात सामने आ रही है। हालांकि, असल कारणों की पड़ताल की जा रही है। 

एसओ राजपुर अरविंद सिंह ने बताया कि मसूरी रोड स्थित डीआइटी विवि के कार्यालय से सूचना प्राप्त हुई कि वहां पढ़ने वाले एक छात्र ने हॉस्टल में पंखे से लटककर जान दे दी है। पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पूछताछ की। 

एसओ के मुताबिक, मृतक छात्र की पहचान ऋषभ शर्मा (16 वर्ष) पुत्र प्रवीण कुमार शर्मा निवासी ग्राम पुरवा, थाना कोतवाली देहात, जनपद सहारनपुर के रूप में हुई। 

बताया कि वह कॉलेज में बीटेक कंप्यूटर साइंस प्रथम वर्ष का छात्र था और कॉलेज के ही हॉस्टल में रहता था। साथ रहने वाले छात्रों ने बताया कि सुबह वह क्लास अटैंट करने गया था। इसके बाद वह अकेले ही कमरे में आ गया। कुछ देर बाद उसके साथ रहने वाले अन्य छात्र कमरे में पहुंचे तो वह पंखे से लटका हुआ था। 

इसके बाद छात्रों ने इसकी जानकारी वार्डन की दी। पुलिस के मुताबिक जब युवक का फोन चेक किया गया तो उसकी अंतिम बात अपनी गर्लफ्रेंड से हुई थी। साथ ही उससे चेटिंग भी छात्र ने की थी। जिसके आधार पर पुलिस प्रथम दृष्टया आत्महत्या का कारण प्रेम प्रसंग मान रही है। परिजनों को सूचना कर दी गई है।

यह भी पढ़ें: पहले पत्नी-बेटी को उतारा मौत के घाट फिर फांसी लगाकर दी जान

यह भी पढ़ें: परिजनों संग खाना खाकर सोया 12वीं का छात्र, सुबह पंखे से लटका मिला शव

यह भी पढ़ें: बड़े भार्इ ने नशा करने से किया मना, छोटे भार्इ ने खुद को मारी गोली

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप