देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबाल लीग 'बी' डिवीजन में बीएससी ब्वॉयज ने फारवर्ड अमर रावत के शानदार प्रदर्शन की बदौलत डीएफए एफसी को 2-1 से हरा दिया। जबकि गढ़वाल ब्वायज व चंद्रबनी एफसी के बीच खेला गया दूसरा मैच 1-1 से ड्रा रहा।

पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में डीएफए एफसी व बीएससी ब्वॉयज के बीच पहला मैच खेला गया। पहले हाफ में दोनों टीमों ने कई मूव बनाए लेकिन किसी को सफलता हाथ नहीं लग सकी। दूसरे हाफ में डीएफए एफसी के फारवर्ड अंकित सिंह ने 41वें मिनट में मैच का पहला गोल दागकर अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिला दी। 

44वें मिनट में बीएससी ब्वॉयज के फारवर्ड अमर रावत ने गोल दागकर स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। 46वें मिनट में एक बार फिर अमर ने गोल दाग बीएससी ब्वॉयज को 2-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी, जो अंत तक बनी रही। 

दूसरा मैच गढ़वाल ब्वॉयज व चंद्रबनी एफसी के बीच खेला गया, जिसमें पहले हाफ में गढ़वाल ब्वॉयज के फारवर्ड सूरज ने गोल दाग टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई। हाफ के बाद चंद्रबनी के फारवर्ड अनुराग राणा ने अपनी टीम के लिए एक गोल दाग कर मुकाबला बराबरी पर ला दिया। इसके बाद दोनों टीमों ने गोल दागने की तमाम कोशिशें की, लेकिन किसी को सफलता नहीं मिली और अंतत: मैच 1-1 से ड्रा रहा।

यह भी पढ़ें: महिला क्रिकेटर एकता बिष्ट अब छिपी प्रतिभाओं को तराशेंगी

यह भी पढ़ें: देहरादून में जुटेंगे देश-विदेश के महाबली, मनवाएंगे अपनी ताकत का लोहा 

यह भी पढ़ें: एक्सोडस एफसी व ठाकुरपुर ने 3-3 से फुटबाल में खेला ड्रा

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस