Move to Jagran APP

नदी में बने खड्ढ में डूबकर युवक की मौत

¨सधवाल गांव को जोड़ने के लिए बिदालना नदी पर निर्माणाधीन पुल के खड

By JagranEdited By: Published: Sat, 15 Sep 2018 07:11 PM (IST)Updated: Sat, 15 Sep 2018 07:11 PM (IST)
नदी में बने खड्ढ में डूबकर युवक की मौत
नदी में बने खड्ढ में डूबकर युवक की मौत

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: ¨सधवाल गांव को जोड़ने के लिए बिदालना नदी पर निर्माणाधीन पुल के खड्ढ में डूबकर एक युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक गाड्डा ककनावा थानो रानीपोखरी निवासी मोहन ¨सह कृषाली (27 वर्ष) पुत्र कलम ¨सह कृषाली की रायपुर मार्ग पर धनियारी के समीप परचून की दुकान है। शनिवार की दोपहर वह अपनी बाइक से दुकान जाते समय नहाने के लिए बिदालना नदी में चला गया। नदी में नहाते समय वह अचानक यहां पुल के पिलर के लिए बनाए गए एक बीस फीट गहरे गड्ढे में जा गिरा। बरसात में नदी का जलस्तर बढ़ा होने के कारण यहां बने गड्ढों का अनुमान नहीं लग पा रहा है। यहां पुल का काम कर रहे मजदूरों को जब काफी देर बाद भी नदी में नहा रहा युवक नजर नहीं आया तो उन्होंने स्थानीय लोगों को इसकी सूचना दी। सूचना पाकर रानीपोखरी से पुलिस, एसडीआरएफ व ऋषिकेश से जल पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे। जल पुलिस के जवानों ने यहां नदी के बीच बने करीब बीस फीट गहरे गड्ढे में उतरकर किसी तरह मोहन ¨सह कृषाली का शव बाहर निकाला। स्थानीय निवासी समाजसेवी दीवान ¨सह रावत ने बताया कि मृतक मोहन ¨सह की दो वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। वह रायपुर मार्ग पर धनियारी के समीप दुकान का संचालन करता था। थानाध्यक्ष रानीपोखरी पीडी भट्ट ने बताया कि पुल के पिलर के लिए नदी में बने गड्ढे इन दिनों पानी से लबालब भरे हुए हैं, जिनका अनुमान नहीं लग रहा है। संभवतया युवक मोहन ¨सह भी इसी भ्रम में नहाते हुए इस खड्ढ में जा गिरा। गड्ढा गहरा होने के कारण शुरुआत में रेस्क्यू में भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.