Move to Jagran APP

बॉलीवुड सिंगर जुबिन जरूरतमंदों को बांट रहे राशन, अबतक छह हजार परिवारों की कर चुके मदद

गायक जुबिन नौटियाल कोरोना संक्रमण की वैश्विक आपदा को अवसर में बदलने का काम कर रहे हैं।वह देहरादून के दूरस्थ क्षेत्रों में जाकर जरूरतमंद परिवारों को राशन की किट वितरित कर रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Wed, 29 Jul 2020 05:55 PM (IST)Updated: Wed, 29 Jul 2020 05:55 PM (IST)
बॉलीवुड सिंगर जुबिन जरूरतमंदों को बांट रहे राशन, अबतक छह हजार परिवारों की कर चुके मदद
बॉलीवुड सिंगर जुबिन जरूरतमंदों को बांट रहे राशन, अबतक छह हजार परिवारों की कर चुके मदद

देहरादून, जेएनएन। बॉलीवुड में अपनी मजबूत पहचान बना चुके गायक जुबिन नौटियाल कोरोना संक्रमण की वैश्विक आपदा को अवसर में बदलने का काम कर रहे हैं। वह देहरादून के दूरस्थ क्षेत्रों में जाकर पिता रामशरण नौटियाल के साथ जरूरतमंद परिवारों को राशन की किट वितरित कर रहे हैं। यह काम वह रिलायंस फाउंडेशन के साथ मिलकर कर रहे हैं। वह अब तक इस साझा सहयोग से करीब छह हजार परिवारों को राशन वितरित कर चुके हैं।

loksabha election banner

जुबिन लॉकडाउन से पहले 17 मार्च को ही दून स्थित अपने घर पहुंच चुके थे। तभी से वह जरूरतमंदों की सेवा में जुटे हैं। इसके अलावा वह देहरादून और मसूरी की वादियों के बीच गाने की रिकॉर्ड कर रहे हैं। उन्होंने मसूरी स्थित अपने होटल थ्री ओक्स के तीन कमरों को अपना अस्थायी स्टूडियो बना लिया है। यहीं से वह गाने रिकॉर्ड कर मुंबई में म्यूजिक डायरेक्टरों को भेज रहे हैं। सोमवार को भी मसूरी स्टूडियो में जाने से पहले उन्होंने अपने पिता के साथ दूरस्थ चकराता क्षेत्र के लखवाड़ा, फरटाड़ व बहलाड़ क्षेत्र में 600 परिवारों को राशि किट बांटी। 

लॉकडाउन में ऑनलाइन शो से भी जीता दर्शकों का दिल 

इससे पहले अप्रैल में लॉकडाउन के दौरान जुबिन नौटियाल ने दून स्थित घर की छत से ऑनलाइन लाइव शो के जरिये अपने प्रशंसकों का दिल भी जीता था। उनकी एक के बाद एक प्रस्तुति से लॉकडाउन के चलते घर में बैठे लोग झूम उठे। जुबिन के फेसबुक पेज पर भी लाइक और कमेंट की बरसात हो गई।

यह भी पढ़ें: सुर ताल संग्राम में देहरादून की शिवानी प्रथम, पिथौरागढ़ की हेमा द्वितीय

शुरुआती दो घंटे में एक लाख, 62 हजार लोगों ने उनकी प्रस्तुति का आनंद लिया। शो के जुबिन ने शो शुरू होते ही अपने प्रशंसकों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की। कहा कि इस लॉकडाउन में कोई घर पर बोर न हो, इसलिए यह शो किया गया है। इसके बाद जुबिन ने मरजावां फिल्म का तुम्ही आना. समेत कई गानों की प्रस्तुति दी।

यह भी पढ़ें: रैपर बादशाह के साथ सुर मिलाते नजर आएंगे पौड़ी के आशीष, दिखेगा पहाड़ी तड़का


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.