संवाद सहयोगी, मसूरी : बालीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ इन दिनों मसूरी की वादियों का लुत्फ उठा रही हैं। शुक्रवार को शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा तथा बच्चों के साथ मसूरी के समीप सिया-केम्पटी गांव स्थित होटल जेडब्ल्यू मैरिएट में ठहरी थीं। जानकारी के अनुसार शिल्पा करीब एक सप्ताह तक मसूरी में ठहरेंगी। ऐसे में वह नए साल का जश्न भी मसूरी में ही मनाएंगी।

बालकनी में मौसम का लिया खूब आनंद

शनिवार को शिल्पा परिवार के साथ हिमालयन एडवेंचर इंस्टीट्यूट तक वाहन से पहुंचीं और वहां से पैदल कैम्पटी फाल के पुल व सड़क के ऊपरी हिस्से में बने तालाब तक पहुंचीं, जहां दोपहर बाद उन्होंने पिकनिक मनाई और भोजन भी वहीं पर किया। इस दौरान उन्होंने अपने प्रशंसकों से दूरी बनाए रखी। शिल्पा के सुरक्षाकर्मी भी वहां चारों ओर तैनात रहे। इससे पूर्व शुक्रवार सुबह शिल्पा ने जेडब्ल्यू मैरिएट होटल की बालकनी में मौसम का खूब आनंद लिया, जिसका एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

हुनर हाट में पहाड़ी व्यंजनों का लिया स्वाद

हुनर हाट में अतिथियों ने पहाड़ी व्यंजन का स्वाद लिया। शनिवार को न्यू मोथरोवाला रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में स्वयंसेवी संस्था हुनर हाट की ओर से पहाड़ी व्यंजन के स्टाल लगाए गए। इस दौरान मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह ने नथुली महिला सशक्तीकरण संस्था का उद्घाटन किया। संस्था की संचालक सुमन नैनवाल ने कहा महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एक दिवसीय हुनर हाट कार्यक्रम आयोजित किया गया। कहा अतिथियों को झंगोरे की खीर, अरसा, भांग की चटनी, मंडुए (कोदा या रागी) के बिस्कुट परोसे गए। लोकगायक अर्चना सती ने गढ़वाली गीतों की प्रस्तुति दी। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि विधायक धर्मपुर विनोद चमोली, राज्य आंदोलनकारी सुशीला बलूनी, दीपक राजपूत, डा. अनुमेहा जोशी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:- देहरादून में घूमने के लिए हैं ये प्रमुख पर्यटक स्थान, जिन्हें आप चाहेंगे देखना

Edited By: Sunil Negi