Move to Jagran APP

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने कुछ इस तरह मनाया न्यू इयर

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी मसूरी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर और न्यू इयर सेलीब्रेट कर वापस मायानगरी मुंबर्इ लौट गए हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 05 Jan 2018 01:35 PM (IST)Updated: Fri, 05 Jan 2018 10:54 PM (IST)
बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने कुछ इस तरह मनाया न्यू इयर
बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी ने कुछ इस तरह मनाया न्यू इयर

मसूरी, [जेएनएन]: पहाड़ों की रानी मसूरी की खूबसूरत वादियों में पांच दिनों की छुट्टियां और दो दिन का फिल्म शूटिंग शेड्यूल पूरा करने के बाद अभिनेता शरमन जोशी फिल्म यूनिट के साथ वापस मायानगरी मुंबई लौट गए। अभिनेता शरमन जोशी की फिल्म काशी की दो दिवसीय शूटिंग धनोल्टी, बार्लोगंज के होटल जेपी रेसीडेंसी मेनोर, मालरोड के अंबेडकर चौक, लाईब्रेरी चौक, कैमिल्स बैक रोड पर आदि लोकेशंस पर संपन्न हुई। 

loksabha election banner

अपनी अदाकारी से फिल्म जगत में एक खास पहचान बना चुके अभिनेता शरमन जोशी पिछले कुछ दिनों से मसूरी में थे। यहां विभिन्न स्थानों पर फिल्म की शूटिंग करने के साथ ही उन्होंने प्राकृतिक सौंदर्य का लुत्फ उठाया। इस दौरान मसूरी में शरमन जोशी और नवोदित अभिनेत्री ऐश्वर्या पर अनेकों सीन फिल्माए गए। 

होटल जेपी रेजीडेंसी मेनोर के टैरेस पर फिल्म के एक्शन सीन भी शूट किए गए। शरमन जोशी ने बताया कि फिल्म की अधिकांश शूटिंग बनारस में की गई है। कुछ शूटिंग मसूरी और धनोल्टी में हुई और बाकी सीन मुंबई में फिल्माए जाएंगे। फिल्म इसी साल मई में दर्शकों के लिए रीलीज होने की संभावना है। 

उन्होंने बताया कि फिल्म में उनकी बहन गंगा खो जाती है, जिसकी तलाश के दौरान उनकी मुलाकात फिल्म की हीरोइन एश्वर्या से होती है। जो एक पत्रकार के किरदार में है और उन्हें एश्वर्या से प्यार हो जाता है, फिर कहानी में कई रोचक मोड़ आते हैं। 

फिल्म की शूटिंग के दौरान शरमन जोशी ने अपने प्रशंसकों के साथ खूब फोटो भी खिंचवाए और उनको ऑटोग्राफ दिए। इससे पहले पांच दिनों की छुट्टियों के दौरान शरमन जोशी ने लंढौर कैंट के लालटिब्बा, चार दुकान, हैप्पी वैली बुद्धामंदिर, जॉर्ज एवरेस्ट, क्लाउड एंड, बिनोग हिल और दूधली भदराज ट्रैकिंग का मजा लिया। 

उन्होंने अपने पारिवारिक मित्रों के साथ नया साल मसूरी में ही मनाया। उन्होंने बताया कि उनकी दूसरी फिल्म बबलू बैचलर की शूटिंग भी चल रही है और वह भी इसी साल रीलीज होगी। फिल्मों के साथ ही वह राजू राजा राम और मैं, मैं और तुम नाटकों में भी कार्य कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: सिने स्टार गोविंदा अचानक पहुंचे इस होटल में, जीत लिया सबका दिल

यह भी पढ़ें: सिने अभिनेता गोविंदा पहुंचे दून, प्रसंशकों संग खिंचवाई फोटो

यह भी पढ़ें: नए साल पर अनिल कपूर व डेविड धवन पहुंचे ऋषिकेश


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.