Move to Jagran APP

सिलिडर फटने से लगी आग, चकराता की युवती झुलसी

विकासनगर सहसपुर कस्बे में बुधवार सुबह एक घर मे छोटा रसोई गैस सिलिडर फटने से आग लग गई।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 08:56 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 08:56 PM (IST)
सिलिडर फटने से लगी आग, चकराता की युवती झुलसी
सिलिडर फटने से लगी आग, चकराता की युवती झुलसी

जागरण संवाददाता, विकासनगर: सहसपुर कस्बे में बुधवार सुबह एक घर मे छोटा रसोई गैस सिलिडर फटने से लगी आग में युवती झुलस गई। पुलिस ने उसे सीएचसी सहसपुर में भर्ती कराया, जहां से झुलसी युवती को कोरोनेशन अस्पताल देहरादून के लिए रेफर कर दिया गया।

loksabha election banner

मूल रूप से तहसील चकराता के ग्राम मसक निवासी रक्षा चौहान (23) पुत्री सुंदराम सेलाकुई की एक कंपनी में कार्य करती है और सहसपुर बाजार में राजकुमार लालावाली गली में किराये के मकान में रहती है। सुबह करीब 5 पौने छह बजे रक्षा के कमरे में जोरदार धमका हुआ। इससे आस पड़ोस के लोग चौंक गए और बाहर निकलकर देखा तो रक्षा चौहान के कमरे में आग लगी हुई थी। सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष सहसपुर नरेंद्र गहलावत ने टीम के साथ आग पर काबू करने का प्रयास शुरू किया तो इसी बीच उन्हें कमरे में रक्षा आग से झुलसी मिली। पुलिस टीम ने उसे उपचार के लिए तत्काल सीएचसी सहसपुर पहुंचाया। जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हाल में उसे कोरोनेशन अस्पताल रेफर कर दिया गया। थानाध्यक्ष के अनुसार प्रारंभिकजांच में आसपास पूछताछ से यह तथ्य प्रकाश में आया कि रक्षा चौहान सेलाकुई स्थित बाडी केयर कंपनी में कार्य करती है। कमरे में एक बड़ा व एक छोटा रसोई गैस सिलिडर रखा हुआ है। संभवत छोटे सिलिडर से गैस लीक हुई। कमरे में दरवाजे के अतिरिक्त अन्य कोई वेंटिलेशन न होने के कारण आग लगने से छोटा सिलिडर फट गया, जिससे जोर का धमाका हुआ। रक्षा के स्वजन को पुलिस ने सूचना देकर घटना की विस्तृत जांच तेज कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.