Move to Jagran APP

दुष्कर्म की क्लिपिंग दिखाकर युवती को तीन साल से कर रहा ब्लैकमेल

युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 31 Jul 2018 12:49 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jul 2018 12:49 PM (IST)
दुष्कर्म की क्लिपिंग दिखाकर युवती को तीन साल से कर रहा ब्लैकमेल
दुष्कर्म की क्लिपिंग दिखाकर युवती को तीन साल से कर रहा ब्लैकमेल

देहरादून, [जेएनएन]: नगर कोतवाली क्षेत्र में युवती का अश्लील वीडियो बनाकर उसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बाध्य करने का मामला सामने आया है। आरोपित ने तीन साल पहले क्लीपिंग बनाई, तभी से वह युवती को तंग कर रहा है। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

loksabha election banner

एसएसआइ कोतवाली नगर अशोक राठौर ने बताया कि एक युवती ने तहरीर देते हुए बताया कि उसकी अमन खुराना पुत्र विनय खुराना निवासी एकता विहार, सहस्रधारा रोड से जान-पहचान थी। दोनों का एक दूसरे केघर आना-जाना था। 

इसी बीच आरोपित अमन खुराना ने झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और उसकी वीडियो क्लीपिंग बना ली। इसकी जानकारी जब पीड़िता को हुई तो उसने उससे मिलना-जुलना बंद कर दिया। 

पीड़िता के मुताबिक, इसके बाद आरोपित उसे क्लिपिंग सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। आरोप लगाया कि 28 जुलाई को आरोपित कचहरी परिसर में मिला और अपने साथ चलने के लिए कहने लगा। विरोध करने पर उसने उसके साथ मारपीट की और धमकी दी कि अब वह उसकी क्लीपिंग वायरल कर देगा। 

साथ ही वह उसे जान से मारने की धमकी भी दे रहा है। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसएसआइ ने बताया कि आरोपित पहले भी एक मामले में जेल जा चुका है।

यह भी पढ़ें: 11 साल की मासूम से दुष्कर्म के दोषी 84 साल के बुजुर्ग को उम्रकैद

यह भी पढ़ें: हैवानियत: हत्या के बाद भी बच्ची से दुष्कर्म करता रहा दरिंदा

यह भी पढ़ें: जबरन घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म, आरोपित फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.