Move to Jagran APP

बीजेपी की कोर ग्रुप बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुर्इ है चर्चा

बीजेपी की कोर ग्रुप की बैठक में संगठन को मजबूत बनाने और निकाय चुनाव को लेकर चर्चा की गर्इ।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 16 Jan 2018 05:37 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jan 2018 09:00 PM (IST)
बीजेपी की कोर ग्रुप बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुर्इ है चर्चा
बीजेपी की कोर ग्रुप बैठक, जानिए किन मुद्दों पर हुर्इ है चर्चा

देहरादून, [जेएनएन]: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने बताया कि बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक में निकाय चुनाव और संगठन की स्थिति पर चर्चा हुर्इ। साथ ही तय किया गया है कि बीजेपी कोर ग्रुप की अगली बैठक 11 फरवरी को आयोजित की जाएगी।

loksabha election banner

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में कोर ग्रुप की बैठक हुर्इ। बैठक में सांसद बीसी खंडूड़ी को छोड़कर सभी सदस्य मौदूज रहे। कोर ग्रुप में निकाय चुनाव और संगठन की स्थिति पर चर्चा हुई। जिसमें 25 जनवरी को आजीवन सहयोग निधि के पहले चरण के समाप्त होने पर चर्चा की गर्इ।  

बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि आजीवन सहयोग निधि में एकत्र हुई धनराशि संगठन को सौंप दी जाएगी। आजीवन सहयोग निधि में अभी तक दस से 15 प्रतिशत धनराधि एकत्र हुई है। 

दायित्वों के मुद्दे पर नहीं हुर्इ चर्चा 

इस दौरान उन्होंने बताया कि बैठक में दायित्व पर चर्चा नहीं हुई, लेकिन जल्द ही दायित्व बांटने की मांग की गई

 है। वहीं भट्ट ने बताया कि निकाय चुनाव के सीमा विस्तार में विपक्ष भ्रम फैला सकती है, लेकिन इसके लिए निकायों के पास बजट भरपूर है। ये निकाय पर निर्भर करता है कि वो कितना बजट खर्च करेगा। 

जनता दरबार पर नहीं लगा फुल स्टॉप

उन्होंने जनता दरबार के मुद्दे पर कहा कि कोई फूल स्टॉप नहीं लगा है, लेकिन उसका विकेंद्रीकरण होगा। स्थानीय क्षेत्र में ही जनता दरबार लगेगा, जिससे जनता को परेशानी नहीं होगी। उनका कहना है कि बीजेपी कार्यालय में लगने वाले जनता दरबार पर जल्द ही फैसला होगा। 

चंदा देने वालों का नाम नहीं होगा ओपन 

उन्होंने ये भी बताया कि पार्टी के लिए बीस हजार या उससे ऊपर चंदा देने वाले व्यक्तियों का पैनकार्ड रखा जाएगा। बाद में उस व्यक्ति का आभार भी व्यक्त किया जाएगा। साथ ही चंदा देने वाले शख्स का नाम ओपन नहीं किया जाएगा। उनका ये भी कहना है कि सरकारी अधिकारी और कर्मचारी से पार्टी चंदा नहीं लेगी। 

यह भी पढ़ें: हरिद्वार का होटल अलकनंदा उत्तराखंड को मिला

यह भी पढ़ें: किच्छा से अपनी हार की हरीश रावत ने गिनाई ये वजह, जानिए

यह भी पढ़ें: सीएम बोले, भ्रष्‍टाचार के खिलाफ धर्मयुद्ध लड़ रही है प्रदेश सरकार 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.