Move to Jagran APP

भाजपा ने कांग्रेस की वर्चुअल रैली को बताया फ्लॉप, कहा- जनता उनकी बात सुनने को नहीं है तैयार

कांग्रेस की वर्चुअल रैली को फ्लॉप करार दिया है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा की नकल की है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 04:50 PM (IST)Updated: Fri, 07 Aug 2020 04:50 PM (IST)
भाजपा ने कांग्रेस की वर्चुअल रैली को बताया फ्लॉप, कहा- जनता उनकी बात सुनने को नहीं है तैयार
भाजपा ने कांग्रेस की वर्चुअल रैली को बताया फ्लॉप, कहा- जनता उनकी बात सुनने को नहीं है तैयार

देहरादून, राज्य ब्यूरो। भाजपा ने कांग्रेस की वर्चुअल रैली को फ्लॉप करार दिया है। भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और मीडिया प्रभारी डॉ. देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस ने इस मामले में भाजपा की नकल तो की ही है, लेकिन न उसके पास कार्यकर्ता हैं और न जनता कांग्रेस की कोई बात सुनने को तैयार है।

loksabha election banner

कांग्रेस ने गुरुवार को नैनीताल जिले से वर्चुअल रैली की शुरुआत की। डॉ. भसीन ने कांग्रेस की इस रैली पर कहा कि कांग्रेस ने भाजपा की वर्चुअल रैलियों की नकल तो की, लेकिन कार्यकर्ताओं के अभाव व जनता की उदासीनता के कारण यह प्रयास असफल रहा। उन्होंने चुनौती दी कि अगर कांग्रेस इस बात से सहमत नहीं है तो रैली के आधिकारिक आंकड़े  सार्वजनिक करे। उन्होंने कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रदेश सरकार पर लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता अगले चुनाव में प्रदेश में सत्ता में आने का जो दावा कर रहे हैं, वह उनके सपने से अधिक कुछ नहीं है।

श्रीराम मंदिर भूमि पूजन पर बांटी मिठाई

अयोध्या में श्रीराम मंदिर भूमि पूजन की खुशी में एबीवीपी और व्यापारियों ने मिठाई बांटी। हरबर्टपुर में आयोजित कार्यक्रम में एबीवीपी के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य गौरव बिष्ट के साथ ही सह जिला संयोजक अभिषेक चौहान ने कहा रामभक्त सैंकड़ों वर्षों से भगवान श्रीराम का मंदिर बनने का सपना देख रहे थे। मोदी सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर के निर्माण शुरू होना एक ऐतिहासिक क्षण है। 

यह भी पढ़ें: हरीश रावत ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह फेल

कार्यकर्ताओं ने नगर के मुख्य चौराहे पर मिठाई बांटकर खुशी मनाई। कार्यक्रम में एबीवीपी के नगर सह मंत्री प्रथम गर्ग, ऋतिक, निखिल राघव, सूरज क्षेत्री आदि उपस्थित रहे। वहीं, राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण शुरू होने पर सभी व्यापारियों ने व्यापार मंडल अध्यक्ष ऋषभ अग्रवाल के नेतृत्व में लड्डू वितरित किए। हरबर्टपुर के सभी व्यापारियों ने एकजुट होकर दुकानदारों, गली मोहल्लों और राह चलते व्यक्तियों का मुंह मीठा कराया। और भगवान राम के चरणों में पुष्प अर्पित किए। 

यह भी पढ़ें: टॉपर नहीं हैं शतकवीर, अध्ययन में समग्रता से मिला मुकाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.