देहरादून, जेएनएन। पार्टी कार्यकर्ता ही मेरी असली ताकत हैं। आज मैं जो कुछ भी हूं, यह कार्यकर्ताओं के प्यार और आशीर्वाद का नतीजा है। प्रदेश भाजपा को मिल-जुलकर आगे बढ़ाना ही लक्ष्य रहेगा। यह बातें भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने स्वागत कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहीं।

कैंट और मसूरी विधानसभा क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का भव्य स्वागत किया। कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर नए अध्यक्ष का स्वागत किया और उन्हें फूल-मालाओं के साथ शुभकामनाएं दीं। कैंट विधानसभा के कार्यकर्ताओं की ओर से इंदिरा नगर स्थित एक होटल में स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जहां बंशीधर भगत ने कहा कि सत्ता आती-जाती रहती है, पद भी आता-जाता है पर जो प्यार कार्यकर्ताओं से मिलता है, वह सदैव काम आता है।

विधायक हरबंस कपूर ने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष के नेतृत्व में पार्टी खूब तरक्की करेगी। आगामी चुनावों में पार्टी का जनाधार और बढ़ेगा। भाजपा महानगर अध्यक्ष सीताराम भट्ट ने भी नए प्रदेश अध्यक्ष शुभकामनाएं देते हुए उनके साथ मिलकर कार्य करने की बात कही। इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल, विधायक मुन्ना सिंह चौहान, पुनीत मित्तल, विनय गोयल, रविंद्र कटारिया, राजीव उनियाल, पार्षद बाबूराम, शुभम नेगी, इंदु बिष्ट, मीनाक्षी मौर्य, विनोद पंवार, सुमिता गुरंग, सचिन गुप्ता, लक्ष्मी गुप्ता आदि उपस्थित रहे।

इससे पूर्व भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत का मसूरी विधानसभा क्षेत्र के तहत सहस्रधारा में भी स्वागत हुआ। समारोह में प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कुमाऊंनी में कहा कि 'उथके भाषा जानणी या न जानण, लेकिन य कार्यक्रम बहुते भल और मन खुश करनी वाल छू'। इसके बाद उन्होंने कहा कि उनके प्रदेश भ्रमण का श्रीगणेश गणेश जोशी की विधानसभा क्षेत्र से हो रहा है। इस दौरान विधायक गणेश जोशी, महापौर सुनील उनियाल गामा, टीडी भूटिया, आरएस परिहार, जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर, मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, पूनम नौटियाल, राजीव गुरुंग आदि उपस्थित रहे। नए प्रदेश अध्यक्ष के स्वागत में मसूरी और कैंट विधानसभा के कार्यकर्ताओं ने बाइक रैली भी निकाली। जिसमें कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे हाथों में लेकर खूब नारेबाजी की।

 यह भी  पढ़ें: मंत्रिमंडल विस्तार में उन्हीं को मौका मिलेगा, जो संतुलन के पैमाने पर बैठेंगे फिट

 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस