जागरण संवाददाता, विकासनगर। सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वह कार्यकर्त्‍ताओं के साथ भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने पश्चिम बंगाल गए थे। शनिवार को वह अपने घर लौटे थे। पुंडीर को सीएचसी सहसपुर के चिकित्सकों ने सुद्धोवाला स्थित आवास में होम आइसोलेट कराया है। जबकि विधायक के साथ गए कार्यकर्त्‍ताओं ने भी कोरोना जांच कराई है। उनकी रिपोर्ट नहीं आई है, लेकिन सभी ने अपने स्वजनों से दूरी बनाई हुई है। 

सहसपुर विधायक सहदेव पुंडीर पिछले एक माह से कार्यकर्त्‍ताओं के साथ पश्चिम बंगाल में भाजपा के लिए चुनाव प्रचार कर रहे थे। बीच में होली पर वह घर आए थे और दोबारा पश्चिम बंगाल गए थे। जहां से विधायक पुंडीर कार्यकर्त्‍ताओं के साथ शनिवार को सुद्धोवाला स्थित घर पहुंचे थे। विधायक को खांसी व जुखाम की शिकायत थी। इसके चलते उन्होंने सीएचसी की प्रभारी चिकित्साधिकारी डॉ. विनीता स्याना को फोन कर कोरोना जांच कराने के लिए कहा था। 

चिकित्सकों ने विधायक व कार्यकर्त्‍ताओं का कोरोना टेस्ट किया था। जिसमें विधायक पॉजिटिव आए हैं। प्रभारी चिकित्साधिकारी डा. स्याना ने इसकी पुष्टि की। वहीं पुराने आरटीपीसीआर में केहरी गांव में एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है। उप जिला चिकित्सालय विकासनगर में 34 एंटीजिन टेस्ट किए गए। टेस्ट में बाबूगढ़ में एक महिला व गीता भवन रोड पर दंपती संक्रमित पाए गए। कोविड डयूटी में तैनात डॉ. ऋतु जोशी ने इसकी पुष्टि की। उधर, सहसपुर व विकासनगर के अस्पतालों में कोरोना वैक्सीन की पर्याप्त डोज पहुंच चुकी है, लेकिन रविवार को वैक्सीनेशन का सेशन नहीं होने की वजह से टीकाकरण नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें-Uttarakhand Coronavirus Update: उत्तराखंड में दूसरे दिन 1333 कोरोना संक्रमित, आठ की मौत

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप