जागरण संवाददाता, नई टिहरी। भाजपा विधायक धन सिंह नेगी ने टिहरी से विधायक रहे दो नेताओं किशोर उपाध्याय और दिनेश धनै पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि इन नेताओं ने अकूत संपत्ति अर्जित की, लेकिन टिहरी में विकास नहीं कर पाए। उन्होंने कहा कि पांच साल बनाम 15 साल के लिए वे दोनों नेताओं को चुनौती देते हैं कि अपने विकास कार्यों को सामने रखें।

विधायक धन सिंह नेगी ने पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान किशोर उपाध्याय और दिनेश धनै को चुनौती देते हुए कहा कि उन्होंने क्या विकास कार्य किए, इसको सामने रखें। धन सिंह नेगी ने कहा कि पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय के भाई को संपत्ति मामले में गिरफ्तार भी किया गया और उनके संबंधियों के खिलाफ पुलिस का लुकआउट नोटिस भी जारी हुआ।

वहीं, पूर्व मंत्री दिनेश धनै के कार्यकाल में टिहरी विधानसभा में खुलेआम गुंडागर्दी चलती थी। थाने और चौकियों के रिकार्ड उठाकर देखें तो आंकड़े सारी सच्चाई बता देंगे। विधायक ने कहा कि उन्होंने पिछले पांच साल में टिहरी में विकास के कार्य किए हैं। सड़कों का जाल बिछा है और टिहरी झील के लिए 12 सौ करोड़ रुपये स्वीकृत कराए गए हैं। उन्होंने बताया कि कुट्ठा गांव में मेडकिल कालेज का प्रस्ताव केंद्र को भेजा है, जिसकी जल्द ही स्वीकृति मिल जाएगी। प्रेस वार्ता के दौरान भूपेंद्र चौहान, बेबी असवाल, राजेश ड्यूंड़ी, नरेश नेगी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- Uttarakhand Election 2022 Date: उत्तराखंड चुनाव को लेकर आज तस्वीर हो सकती है साफ, यहां मिलेगी हर जरूरी जानकारी

Edited By: Raksha Panthri