जागरण संवाददाता, देहरादून: आकाश हो या समुद्र या देश की चारों दिशाएं, मोदी सरकार सभी क्षेत्रों में विकास कर रही है। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू ने रविवार को कारगी स्थित एक वेडिंग प्वाइंट में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम मन की बात व सदस्यता अभियान के पश्चात कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अब विकास के पर्याय बन गए हैं, क्योंकि जनता ने हमारी झोली अपने आशीर्वाद से भर दी है तो हमारी भी जिम्मेदारी है कि उनकी आकाक्षाओं को पूरा करें और मोदी सरकार देश से जुड़े सभी मसलों पर एग्रेसिव होकर काम कर रही है, जिसके परिणाम भी निरंतर आ रहे हैं। धर्मपुर विधायक विनोद चमोली ने कहा कि भाजपा परिवार बड़ा हो गया है और निरंतर बढ़ता जा रहा है। ऐसा इसलिए हो रहा है कि हमारी केंद्र एवं राज्य की सरकारें उत्तरोत्तर परिणाम दे रही हैं हम केवल राजनीति नहीं समाज और देश बनाने का काम कर रहे हैं नए जुड़ने वाले कार्यकर्ताओं को भी इसे समझना होगा कि हम केवल राजनीतिक कार्यकर्ता नहीं देश सेवक भी हैं। प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल ने कहा कि आगे बढ़कर जिम्मेदारी लेने वाला ही भाजपा में रह सकता है, क्योंकि पार्टी कार्यकर्ता को सदैव सक्रिय रखती है, पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए काम और काम के लिए कार्यकर्ता की सदैव तलाश में रहती है आजकल चल रहा सदस्यता पर्व इसका उदाहरण है। कार्यक्रम की अध्यक्षता अनंत सागर और संचालन महेश पाडे ने किया।

कार्यक्रम में महानगर मीडिया प्रभारी राजीव उनियाल, उपाध्यक्ष सीताराम भट्ट, सुभाष बालियान, पार्षद राजपाल पयाल, सतीश कश्यप, आलोक कुमार, दिनेश सती, गणेश उनियाल, वार्ड अध्यक्ष शशी जोशी, रमेश चंद्र गौड़, अनिल मोहन सेमवाल, नवीन नौटियाल, राजकुमार कक्कड़, कृष्णा उनियाल, नजाकत हुसैन आदि मौजूद रहे।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप