Move to Jagran APP

हरीश रावत ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह फेल

पूर्व सीएम हरीश रावत ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह से फेल रही है।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Fri, 07 Aug 2020 02:53 PM (IST)Updated: Sat, 08 Aug 2020 09:23 AM (IST)
हरीश रावत ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह फेल
हरीश रावत ने सरकार को लिया आड़े हाथ, कहा- कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह फेल

ऋषिकेश, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने भाजपा सरकार को फिर आड़े हाथ लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम में पूरी तरह से फेल रही है। हरीश रावत ने कहा कि जब देश के गरीब मजदूर अपने घर पहुंचने के लिए सड़कों पर पैदल चल रहे थे, तो भाजपा नेता वर्चुअल रैली कर रहे थे। भाजपा की रैली पूरी तरह से राजनीतिक थी। वर्तमान में हम कोरोना के मुद्दे पर कार्यकर्ताओं और संगठन पदाधिकारियों के साथ वर्चुअल रैली कर रहे हैं, जो कि राजनीतिक नहीं पूरी तरह से सामाजिक है।

prime article banner

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ऋषिकेश में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव और राज्य आंदोलनकारी सनत शास्त्री के निधन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने आए थे। कार्यक्रम के बाद बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि देश ही नहीं बल्कि उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा सरकार कोरोना संक्रमण की रोकथाम करने में पूरी तरह से नाकाम रही है। 

आज हम कोरोना वायरस संक्रमण से आमजन को कैसे बचाएं इसकी चिंता कर रहे हैं। इसके लिए हम वर्चुअल रैली कर रहे हैं, लेकिन भाजपा हमारी जनहित से जुड़ी इस वर्चुअल रैली पर सवाल उठा रही है, जबकि महानगरों से अपने घर लौटने के लिए कई किलोमीटर पैदल सड़क पर भूखे प्यासे चल रहे लोगों की परवाह न कर भाजपा के शीर्ष नेता विशुद्ध रूप से राजनीतिक वर्चुअल रैली में मशगूल थे। 

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने साधा सरकार पर निशाना, कहा- कुंभ को लेकर नहीं है चिंतित; मेला क्षेत्रों में सड़कों की हालत खराब

उन्होंने दावा किया कि उत्तराखंड प्रदेश में भाजपा सरकार अपनी नाकामियों के कारण जनता की कसौटी में नकारी जाएगी। अगला चुनाव कांग्रेस मजबूती के साथ लड़ेगी और जीतेगी। कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री राज्यपाल खरोला, रामविलास रावत, जयपाल सिंह जाटव इस दौरान मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: मोदी नहीं, त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ हों चुनाव : हरीश रावत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.