Move to Jagran APP

भाजपा ने की शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की निंदा

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति का प्रमाण है।

By Edited By: Published: Thu, 17 Jan 2019 09:28 PM (IST)Updated: Fri, 18 Jan 2019 12:05 PM (IST)
भाजपा ने की शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की निंदा
भाजपा ने की शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की निंदा

देहरादून, राज्य ब्यूरो। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। उन्होंने शाह की बीमारी पर कांग्रेस नेता के बयान की कड़ी आलोचना करते हुए कहा कि यह कांग्रेस की स्तरहीन राजनीति का प्रमाण है। 

loksabha election banner

मुख्यमंत्री ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह कि बीमारी पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरिप्रसाद द्वारा की गई टिप्पणी की आलोचना करते हुए कहा कि यह काग्रेस की निम्नस्तर की राजनीति का प्रमाण है। इससे साफ है कि कांग्रेस नेता निम्न राजनीति के पोषक हैं और उनके मन में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए विष भरा हुआ है। 

उन्होंने कहा कि राजनीति एक तरफ होती है और सामाजिक व्यवहार दूसरी तरफ। इसके अलावा राजनीति में भी मर्यादा होती है, लेकिन कांग्रेस न राजनीति में और न सामाजिक व्यवहार में किसी मर्यादा का विचार करती है। इसके विपरीत काग्रेस नेता जो कह रहे हैं और कर रहे हैं, अमर्यादित ही नहीं बल्कि निंदनीय भी है। यदि कांग्रेस में कोई नैतिकता है तो उन्हें अमित शाह व देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के भाजपा को पापी कहने की निंदा करते हुए कहा कि जिस पार्टी का इतिहास पापों से भरा पड़ा है। उसके नेता ऐसी बात कहने से पहले अपने गिरेबान में झांक लेते तो बेहतर होता।

यह भी पढ़ें: विजय बहुगुणा की डिनर डिप्लोमेसी से सूबे की सियासत में हलचल

यह भी पढ़ें: बोले हरीश रावत, 56 इंच का सीना बिना दिल वाला निकला

यह भी पढ़ें: भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में देश में हो रहा काफी विकास: नरेश बंसल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.