देहरादून,  जेएनएन। भाजपा ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि जब कांग्रेस के सारे हथकंडे विपल हो गए तो वह पीएम मोदी के खिलाफ तंत्रमंत्र पर उतर आई है। 

भाजपा के उत्तराखंड प्रदेश मीडिया प्रमुख डॉ, देवेंद्र भसीन ने कांग्रेस पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बयान के उल्लेख किया कि रावत का यह कहना कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी पर कालसर्प योग है और वे महिला से चुनाव हार जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि उक्त बयान इस बाद का खुद ही खुलासा कर रहा है कि कांग्रेस पीएम को घेरने के षडयंत्र में असफल हो गई। अब वह प्रधानमंत्री के खिलाफ तंत्रमंत्र का सहारा ले रही है। उन्होंने कहा कि हरीश रावत के बयान से साफ है कि कांग्रेस प्रधानमंत्री पर कौन सा योग चल रहा है और किस बात से उन्हें नुकसान हो सकता है, इस बात को लेकर कोई जाल बुन रही है। 

डॉ. भसीन ने कहा कि कांग्रेस की यह हरकत उसकी गहरी निराशा है। साथ ही सत्ता पाने की छटपटाहट और उसकी गिरी हुई सोच का प्रतीक है। इससे कांग्रेस नेताओं में मोदी जी को लेकर बैठा खौफ साफ दिख रहा है।  उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस व दूसरे विपक्षी दल चाहे कोई भी प्रपंच कर लें, लेकिन जनता जनार्दन का आशीर्वाद मोदी के साथ है। वह सत्य की राह पर चल रहे हैं और ईश्वर सत्य की विजय चाहता है।

डॉ भसीन ने हरीश रावत के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत के बारे में दिए गए बयान की भी भर्त्सना की। कहा कि हरीश रावत को लोकसभा चुनाव में पराजय का आभास हो गया है और वह इस निराशा में अनर्गल बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चुनाव में भाजपा ने उत्तराखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व उनकी सरकार के विकास कार्यों,  देश की सुरक्षा और मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की सरकार के कामों पर वोट मांगे।

कहा कि चुनाव के दौरान सीएम त्रिवेंद्र रावत ने पूरे राज्य का दौरा किया, जबकि हरीश रावत हरिद्वार छोड़ कर नैनीताल पहुंच गए। इसके बाद वह वहीं फंसे रहे। डॉ. भसीन ने दावा किया कि भाजपा लोक सभा चुनाव में उत्तराखंड की पांचों सीटें जीतेगी।

यह भी पढ़ें: दार्शनिक अंदाज में नजर आ रहे हरीश रावत, हार-जीत पर डाली ये पोस्ट

यह भी पढ़ें: पार्षदों ने की आपात बैठक, महापौर का चढ़ा पारा; बताया उनके खिलाफ साजिश

यह भी पढ़ें: भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल बोले, न कभी जुर्म सहा और न कभी सहूंगा

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप