Move to Jagran APP

बीजेपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, यात्रा के विरोध से कांग्रेस का जनविरोधी चेहरा बेनकाब

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने सरकार का बचाव करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया। कहा कि चारधाम यात्रा के विरोध से कांग्रेस का जनविरोधी चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है।

By Edited By: Published: Sun, 26 Jul 2020 09:12 PM (IST)Updated: Mon, 27 Jul 2020 02:49 PM (IST)
बीजेपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, यात्रा के विरोध से कांग्रेस का जनविरोधी चेहरा बेनकाब
बीजेपी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोले, यात्रा के विरोध से कांग्रेस का जनविरोधी चेहरा बेनकाब

देहरादून, राज्य ब्यूरो। चारधाम यात्रा को लेकर मचा सियासी घमासान थमने का नाम नहीं ले रहा। इस कड़ी में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने सरकार का बचाव करते हुए कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कहा कि चारधाम यात्रा के विरोध से कांग्रेस का उत्तराखंड और जनविरोधी चेहरा एक बार फिर बेनकाब हुआ है। 

loksabha election banner

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भगत ने कहा कि प्रदेश सरकार ने पूरी सुरक्षा के साथ राज्य से बाहर के श्रद्धालुओं के लिए भी चारधाम यात्रा खोलने का निर्णय लिया है, वह एकदम सही है। इससे पहले कोविड-19 से बचाव के लिए तय नियमों के तहत राज्य के लोगों के खोली गई यात्रा का कदम सफल होने के बाद अन्य प्रदेशों के लिए भी यात्रा खोली गई है। सरकार का यह कदम धार्मिक रूप से उचित है।

साथ ही आर्थिक विकास और रोजगार की दृष्टि से भी सही है। भगत ने कहा कि चारधाम यात्रा को लेकर कांग्रेस के विरोध से साफ है कि वह न तो राज्य का भला चाहती है और यहां की जनता का। कांग्रेस के नेता नहीं चाहते कि कोरोना काल में सामने आई समस्याओं से राज्य और जनता बाहर निकले। देवस्थानम प्रबंधन अधिनियम का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इस मामले में अदालत का फैसला आने के बाद भी कांग्रेस देवस्थानम बोर्ड का विरोध कर रही है। कांग्रेस नेता हास्यास्पद बयान दे रहे कि सत्ता में आने के बाद वे बोर्ड को समाप्त कर देंगे। अलबत्ता, यह सच्चाई वे भी जानते हैं अगले चुनाव में काग्रेस की हालत और खराब होने जा रही है।

यह भी पढ़ें: महाराज ने कहा-ग्लेशियर की अनदेखी के मामले पर मांगे माफी, तो हरीश रावत ने किया पलटवार 

महाराज के नहले पर हरदा का दहला 

केदारनाथ त्रासदी का सबब बने चौराबाड़ी ग्लेशियर को लेकर पर्यटन और संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने एक बार फिर तत्कालीन जल संसाधन मंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस ग्लेशियर की अनदेखी के मामले में हरीश रावत माफी मांगें। वहीं, हरदा ने भी महाराज के नहले पर दहला जड़ते हुए जवाब देने में देरी नहीं लगाई और कहा कि यह दायित्व तो राज्य सरकार का था।

यह भी पढ़ें: राजभवन कूच कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.