Move to Jagran APP

चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने पीएसी जवान को मारी टक्कर Dehradun News

दून के किशननगर चौक पर चेकिंग के दौरान रोके जाने पर बाइक सवार युवक ने पीएसी जवान को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक खुद भी गिर गया।

By Sunil NegiEdited By: Published: Mon, 19 Aug 2019 05:55 PM (IST)Updated: Mon, 19 Aug 2019 08:14 PM (IST)
चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने पीएसी जवान को मारी टक्कर Dehradun News
चेकिंग के दौरान बाइक सवार ने पीएसी जवान को मारी टक्कर Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। किशननगर चौक पर चेकिंग के दौरान रोके जाने पर बाइक सवार युवक ने पीएसी जवान को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद युवक खुद भी गिर गया। घटना में पीएसी जवान और बाइक पर युवक के साथ बैठी युवती को काफी चोटें आई हैं। पुलिस ने युवक को मौके से गिरफ्तार कर सोमवार को कोर्ट में पेश कर दिया, जहां से उसे जिला कारागार सुद्धोवाला भेज दिया गया। युवक के खिलाफ कैंट कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

loksabha election banner

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि ड्रंक एंड ड्राइविंग पर अंकुश लगाने को लेकर चल रहे अभियान के तहत कैंट कोतवाली पुलिस रविवार की रात किशननगर चौक पर बैरियर लगाकर चेकिंग कर रही थी। पुलिस के साथ बैरियर पर पीएसी के हेड कांस्टेबिल धर्म सिंह, कांस्टेबिल उमेश कलोनी, संजय जोशी, अंकित सैनी व नीरज नेगी की भी ड्यूटी लगाई गई थी। रात करीब 11.50 बजे बल्लूपुर की ओर से आ रहे एक बाइक सवार को पीएसी जवानों ने रुकने का इशारा किया। 

बाइक पर युवक के साथ एक युवती भी बैठी थी। बैरियर के निकट पहुंचने पर युवक ने बाइक की रफ्तार बढ़ा दी और भागने की कोशिश करने लगा। इस पर कांस्टेबिल नीरज नेगी ने बाइक के आगे आकर उसे रोकने की कोशिश की तो युवक ने बाइक से उसे टक्कर मार दी। पैर में तेज चोट लगने से नीरज वहीं गिर पड़ा। यह देख अंकित सैनी व होमगार्ड निरंजन ने उसे दौड़ा कर पकड़ने की कोशिश तो युवक ने इन दोनों को भी टक्कर मार दी, मगर इन दोनों को ज्यादा चोटें नहीं आईं। इस बीच युवक बाइक लेकर गिर पड़ा। 

यह भी पढ़ें: सड़क धंसने से खाई में गिरी जीएमओयू की बस, एक की मौत; दो घायल

इससे बाइक पर पीछे बैठी युवती भी घायल हो गई। युवक को पुलिस ने किसी तरह से काबू में किया और अधिकारियों को सूचना देने के बाद उसका दून मेडिकल कॉलेज में परीक्षण कराया। एसपी सिटी ने बताया कि मेडिकल जांच में युवक के नशे में होने की पुष्टि हुई। युवक की पहचान संजय बिष्ट पुत्र देवेंद्र सिंह बिष्ट निवासी विद्या मंदिर गोपेश्वर चमोली के रूप में हुई है। यहां वह एक निजी कंपनी में कार्यरत है। 

यह भी पढ़ें: ट्रक और बाइक की टक्‍कर में बाइक सवार दो लोगों की मौत


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.