Move to Jagran APP

एथलेटिक्स मीट में बीएफआइटी और बिरला कैंपस श्रीनगर बने ओवरऑल चैंपियन

एथलेटिक्स मीट के पुरुष वर्ग में बीएफआइटी ने 47 अंक पाकर चैंपियनशिप अपने नाम की। वहीं महिला वर्ग में बिरला कैंपस श्रीनगर 55 अंक के साथ ओवरऑल चैंपियन बना।

By Edited By: Published: Tue, 03 Dec 2019 07:48 PM (IST)Updated: Wed, 04 Dec 2019 03:52 PM (IST)
एथलेटिक्स मीट में बीएफआइटी और बिरला कैंपस श्रीनगर बने ओवरऑल चैंपियन
एथलेटिक्स मीट में बीएफआइटी और बिरला कैंपस श्रीनगर बने ओवरऑल चैंपियन

देहरादून, जेएनएन। हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विवि की इंटर कॉलेज एथलेटिक्स मीट के पुरुष वर्ग में बीएफआइटी ने 47 अंक पाकर चैंपियनशिप अपने नाम की। महिला वर्ग में बिरला कैंपस श्रीनगर 55 अंक के साथ ओवरऑल चैंपियन बना। इसके अलावा एमपीजी मसूरी के आदित्य घिल्डियाल और डीएवी पीजी देहरादून की राधा को बेस्ट एथलीट चुना गया। 

loksabha election banner
आइटीएम कॉलेज देहरादून की ओर से महाराणा प्रताप स्पो‌र्ट्स कॉलेज में हेमवती नंदन बहुगुणा गढ़वाल विवि की इंटर कॉलेज एथलेटिक्स मीट का आयोजन किया गया। महिला वर्ग की 100 मीटर दौड़ में बीसीसी श्रीनगर की रेखा प्रथम, डीएवी पीजी कॉलेज की प्रतिभा रावत दूसरे और कोटद्वार की सपना तीसरे स्थान पर रहीं। पुरुष वर्ग में बीएफआइटी के आकाश पूनिया प्रथम, बीसीसी श्रीनगर के अभिनव दूसरे और एमआइटी ऋषिकेश के अंकित तीसरे स्थान पर रहे। महिला वर्ग की 200 मीटर दौड़ में बीसीसी श्रीनगर की रेखा प्रथम, कोटद्वार की सपना रावत दूसरे और बीसीसी श्रीनगर की दिव्या तीसरे स्थान पर रही। पुरुष वर्ग में एसजीआरआर के मुकुल प्रथम, बीएफआइटी के आकाश दूसरे और बीसीसी श्रीनगर के रविंद्र रावत तीसरे स्थान पर रहे। 
पुरुष वर्ग की ऊंची कूद में बीसीसी श्रीनगर के पंकज पंवार प्रथम, एसजीआरआर के हर्षित पुंडीर दूसरे और बीसीसी श्रीनगर के अभिषेक पांडे तीसरे स्थान पर रहे। लंबी कूद में बीएफआइटी के रजत कुमार प्रथम, कार्तिक त्यागी दूसरे और बिरला कैंपस श्रीनगर के रविंद्र सिंह रावत तीसरे स्थान पर रहे। ट्रिपल जंप में बीएफआइटी के रजत कुमार प्रथम, डीएवी पीजी के ऋषभ दूसरे और एसएमजेएन हरिद्वार के कमल गोस्वामी तीसरे स्थान पर रहे। जेवलिन थ्रो में बीएफआइटी के नितेश यादव प्रथम, अंकित कुमार दूसरे और शुभम यादव तीसरे स्थान पर रहे। 
चार गुणा सौ मीटर दौड़ में बीएफआइटी प्रथम, बीसीसी श्रीनगर दूसरे और एसएमजेएन हरिद्वार तीसरे स्थान पर रहे। चार गुणा चार सौ मीटर दौड़ में बीएफआइटी प्रथम, एसएमजेएन हरिद्वार दूसरे और बीसीसी श्रीनगर तीसरे स्थान पर रहे। समापन पर मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री हीरा सिंह बिष्ट ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया। इस दौरान पवन पाल, शहजाद अहमद, जौनी पूनिया समेत अन्य मौजूद रहे।

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.