देहरादून, जेएनएन। विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मैचों का निरीक्षण करने के लिए बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना देहरादून आ रहे हैं। यहां वह मैच देखने के लिए तीनों मैदानों का रुख कर सकते हैं। 

देहरादून में विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप के मुकाबले खेले जा रहें हैं। जिस पर नजर रखने के लिए बीसीसीआइ के अध्यक्ष सीके खन्ना देहरादून का एक दिवसीय दौरा कर रहे हैं। अचानक सीके खन्ना के देहरादून दौरे से कई अनुमान लगाए जा रहे हैं। 

सीके खन्ना के इस दौरे को खिलाड़ियों के प्रदर्शन के साथ देहरादून के मैदानों की स्थिति का जायजा भी लेने से भी जोड़कर देखा जा रहा है। बीसीसीआइ ने सीएयू को अंडर-23 टूर्नामेंट के नॉक आउट मुकाबलों की मेजबानी का जिम्मा सौंपा हैं। 

सूत्रों के मुताबिक आगे भी सीएयू को कुछ बड़े टूर्नामेंट के मैचों की मेजबानी का जिम्मा मिल सकता है। सीके खन्ना के दौरे के बाद इस पर स्थिति स्पष्ट हो सकती है। उत्तराखंड-अरुणाचल मैच का लुत्फ उठाएंगे खन्ना बीसीसीआइ अध्यक्ष सीके खन्ना सोमवार को तनुष क्रिकेट ऐकेडमी में उत्तराखंड और अरुणाचल प्रदेश के बीच होने वाले मैच का लुत्फ उठाएंगे। 

इसके अलावा अन्य मैदानों पर भी जाने की बात सामने आ रही हैं। विजय हजारे ट्रॉफी के प्लेट ग्रुप में उत्तराखंड समेत 10 टीमें हिस्सा ले रही हैं। प्लेट ग्रुप में सभी टीमें नई हैं, सभी टीमों में कई युवा प्रतिभाएं हैं। जिन पर नजर रखने के लिए सीके खन्ना देहरादून पहुंच रहें हैं। 

यह भी पढ़ें: जन्म प्रमाण पत्र में छेड़छाड़ को लेकर क्रिकेटर पर दो साल का प्रतिबंध

ये होंगे मुकाबले 

टीम-------------------------------------स्थान 

उत्तराखंड बनाम अरुणाचल-----तनुष क्रिकेट ऐकेडमी 

असम बनाम मणिपुर---------------अभिमन्यु क्रिकेट ऐकेडमी 

पुदुचेरी बनाम चंडीगढ़-------------कसिगा स्कूल

यह भी पढ़ें: विजय हजारे ट्रॉफी: चंडीगढ़ ने असम को 21 रनों से हराया, दो मैच बारिश से धुले

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप