Move to Jagran APP

बैंक कैशियर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, 2018 से चल रहा दोनों के बीच प्रेम संबंध

दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती ने स्टेट बैंक आफ इंडिया के कैशियर युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sat, 15 Jan 2022 07:26 PM (IST)Updated: Sat, 15 Jan 2022 07:26 PM (IST)
बैंक कैशियर पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप, 2018 से चल रहा दोनों के बीच प्रेम संबंध
वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जागरण संवाददाता, देहरादून: दिल्ली में एक निजी कंपनी में नौकरी करने वाली एक युवती ने स्टेट बैंक आफ इंडिया के कैशियर युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। वसंत विहार थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

prime article banner

शिमला बाईपास क्षेत्र की रहने वाली युवती ने बताया कि उसकी वर्ष 2018 में आशीष तिवारी से दोस्ती हुई थी। कुछ समय बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई। आशीष के साथ वह कई बार बाहर घूमने गई, जहां आरोपित ने उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया। इसी बीच आरोपित शादी की बात से मुकर गया तो युवती ने 2019 में इसकी शिकायत वसंत विहार थाने में की। थाने में दोनों पक्षों में समझौता हुआ कि दोनों के बीच अब कोई संबंध नहीं रहेगा।

कुछ समय बाद आशीष ने दोबारा युवती के साथ नजदीकियां बढ़ाई और एक साथ रहने की बात की। आरोपित की बातों में आकर युवती मान गई। आरोपित ने दोबारा शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती ने थाने में तहरीर दी कि आशीष तिवारी अब किसी अन्य युवती से शादी करने जा रहा है। युवती को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। थानाध्यक्ष वसंत विहार नरेश राठौड़ ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- स्कूटी खराब होने पर युवती ने ली लिफ्ट, कार सवार युवक ने कब्रिस्तान ले जाकर किया दुष्‍कर्म; पीड़िता ने पुलिस को बताई आपबीती

युवती के फोन पर भेजे जा रहे अश्लील मैसेज

रुड़की: एक युवती के मोबाइल पर युवक अश्लील मैसेज भेज रहा है। अब विरोध करने पर युवक धमकी दे रहा है। पीडि़त ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के सुभाषनगर निवासी एक युवती के वाट्सएप पर एक युवक ने अश्लील मैसेज भेजे। युवती ने वाट्सएप पर उसका मोबाइल नंबर ब्लाक कर दिया। इसके बाद युवक दूसरे नंबर से मैसेज करने लगा। आरोपित ने अलग-अलग नंबर से मैसेज किए। युवती ने उसके सभी नंबर ब्लाक कर दिए। इसके बाद युवक मोबाइल पर फोन कर अश्लील बाते करने लगा।

जब युवती ने इसका विरोध किया तो युवक ने उसे धमकी दे दी। इसके बाद भी वह फोन करता रहा। युवती ने अपने स्वजन को मामले से अवगत कराया। युवती के स्वजन ने जब युवक की हरकतों का विरोध किया तो वह गाली गलौज करते हुए उन्हें भी धमकी देने लगा। इस मामले में पीडि़त युवती ने पुलिस से शिकयत की है। पुलिस आरोपित के मोबाइल नंबर को चिह्नित करने में लगी है। प्रभारी निरीक्षक एश्वर्य पाल ने बताया कि जांच के बाद इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें- लोगों ने 56 लाख रुपये भरा जुर्माना, पर मास्क पहनने को नहीं हैं तैयार; जानिए कितनी है जुर्माने की राशि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.