देहरादून, [जेएनएन]: लाला नेमीदास मेमोरियल जिला फुटबॉल लीग ए डिविजन में बालाजी ब्वॉयज ने एल्बर्ट व अकरम के शानदार प्रदर्शन की बदौलत खुखरी क्लब को गोर्खा ब्वॉयज को 4-1 से हराकर पूरे अंक अर्जित किए। दूसरे मैच में विल्स यूथ क्लब ने शिवालिक क्लब को 2-0 से हराया।

पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में बालाजी ब्वॉयज व खुखरी क्लब के बीच पहला मैच खेला गया। खेल के पांचवें मिनट में ही खुखरी क्लब के फारवर्ड योगेश ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। पिछड़ने के बाद बालाजी ब्वॉयज ने बराबरी पर आने के प्रयास तेज कर दिए। 

20वें मिनट में बालाजी ब्वॉयज के फारवर्ड एल्बर्ट ने गोल दागकर मैच 1-1 से बराबरी पर ला दिया। मध्यांतर के बाद बालाजी ब्वॉयज का दबदबा रहा। 47वें मिनट में एक बार फिर एल्बर्ट ने गोल दागकर बालाजी ब्वॉयज को 2-1 से आगे कर दिया। 52वें व 55वें मिनट में बालाजी ब्वॉयज के फारवर्ड अकरम ने गोल दाग टीम को 4-1 से जीत दिला दी। 

दूसरा मैच विल्स यूथ क्लब व शिवालिक क्लब के बीच खेला गया। 21वें मिनट में विल्स यूथ क्लब के फारवर्ड मयंक ने गोल दागकर टीम का खाता खोला। 52वें मिनट में राजन ने गोल दागकर विल्स यूथ क्लब को 2-0 की निर्णायक बढ़त दिला दी। 

यह भी पढ़ें: कारमन स्कूल और सेंट ज्यूड्स की फुटबाल में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: एफसी दून और गढ़वाल स्पोर्टिंग की फुटबाल में शानदार जीत

यह भी पढ़ें: अधोईवाला ब्वॉयज व बालाजी ब्वॉयज ने जीते फुटबाल मैच

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप