देहरादून, जेएनएन। रायपुर थाने के ननूरखेड़ा में दो बदमाशों ने एटीएम तोड़कर पैसे निकालने का प्रयास किया, हालांकि उनकी इस हरकत से पीएनबी के सीसीटीवी कंट्रोल रूम में अलार्म बज गया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस के आने की भनक लगते ही बदमाश भाग निकले। पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की पहचान कर रही है। घटना शुक्रवार रात 12 बजे की है। 

ननूरखेड़ा स्थित पीएनबी के एटीएम बूथ पर दो बदमाश पहुंचे, जिन्होंने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ था। उन्होंने किसी भारी वस्तु से एटीएम तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान पीएनबी के सीसीटीवी कंट्रोल रूम का अलार्म बज गया। जिससे बैंक अधिकारी हरकत में आ गए और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दे दी। सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई, हालांकि इससे पहले ही बदमाश वहां से भाग निकले थे। एसओ रायपुर अमरजीत सिंह रावत ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में मास्क लगाए दो बदमाश जाते दिख रहे हैं। एसओ ने बताया कि पीएनबी के एटीएम बूथ पर कोई सुरक्षाकर्मी तैनात नहीं था। कई बार नोटिस जारी कर एटीएम बूथ पर सुरक्षाकर्मी तैनात करने के लिए कहा गया है, फिर भी बैंक नहीं चेत रहे। उन्होंने बताया कि एटीएम में कितना पैसा था, अभी इसकी जानकारी नहीं मिल पाई, क्योंकि शनिवार को छुट्टी थी। सोमवार को बैंक अधिकारियों से संपर्क किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: Coronavirus: कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों से वसूला साढ़े नौ करोड़ का जुर्माना

ठगी का आरोपित गिरफ्तार 

ऋषिकेश में एक सप्ताह पहले आशुतोष नगर बालाजी बगीचे के समीप एक महिला से जेवर ठगने वाले दो आरोपित में से एक को पुलिस ने श्यामपुर फाटक के पास गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से जेवरात, तमंचा और कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस उसके साथी की तलाश कर रही है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि ऋषिलोक कॉलोनी आशुतोष नगर निवासी शिव देवी कैंतूरा ने इस संबंध में तहरीर दी थी, जिसके बाद से ही पुलिस जांच में जुट गई थी।

यह भी पढ़ें: पति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज Dehradun News

Posted By: Sumit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस