Move to Jagran APP

विधानसभा अध्यक्ष ने संसाधन जुटाने के लिए ग्राम प्रधानों को दिए 30-30 हजार

विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा के की विभिन्न ग्राम पंचायतों को कोरोना संक्रमण से जंग के लिए मास्क सैनिटाइजर व अन्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए ग्राम प्रधानों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 30-30 हजार रुपये के चेक वितरित किए।

By Sumit KumarEdited By: Published: Sun, 01 Aug 2021 05:48 PM (IST)Updated: Sun, 01 Aug 2021 05:48 PM (IST)
विधानसभा अध्यक्ष ने संसाधन जुटाने के लिए ग्राम प्रधानों को दिए 30-30 हजार
रविवार को वीरभद्र मार्ग स्थित कैप कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा के की विभिन्न ग्राम पंचायतों को कोरोना संक्रमण से जंग के लिए मास्क, सैनिटाइजर व अन्य सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए ग्राम प्रधानों को विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से 30-30 हजार रुपये के चेक वितरित किए।

loksabha election banner

रविवार को वीरभद्र मार्ग स्थित कैप कार्यालय में कार्यक्रम आयोजित किया गया। विस अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संक्रमण का प्रभाव कम भले ही हुआ है परंतु पूर्णतया अभी समाप्त नहीं हुआ। इसलिए मास्क, सैनिटाइजर का उपयोग नियमित करना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के संसाधनों का अभाव रहता है। अधिकांश ग्रामीण अपनी समस्या को लेकर ग्राम प्रधान के पास पहुंचते हैं। ग्राम प्रधानों एवं विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने अपने स्तर से भी जरूरतमंदों के लिए लाकडाउन के दौरान भरपूर सहयोग किया। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए प्रत्येक व्यक्ति की सुरक्षा अत्यंत आवश्यक है।

यह भी पढ़ें- उत्तराखंड आने के लिए वैक्सीन की दोनों डोज लेने वालों को ही मिलेगी छूट, जानें- और क्या बोले सीएम धामी

इसलिए विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से विभिन्न ग्राम प्रधानों को 30-30 हजार रुपये के चेक भेंट किए गए। जबकि कुछ ग्राम पंचायतों मे क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं अन्य जनप्रतिनिधियों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए गए। इस अवसर पर ग्राम पंचायत जोगीवाला माफी के प्रधान सोबन कैंतुरा, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, खैरीकला के प्रधान चंद्रमोहन पोखरियाल, रायवाला ग्रामपंचायत के प्रधान सागर गिरी, गौहरीमाफी के प्रधान रोहित नौटियाल, क्षेत्र पंचायत सदस्य साहब नगर अमर खत्री, श्यामपुर ग्राम पंचायत के उप प्रधान अमित कालूडा, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रतीत नगर ज्योति जुगलान, क्षेत्र पंचायत सदस्य प्रभाकर पैन्यूली, क्षेत्र पंचायत सदस्य आशीष रांगड आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- ऋषिकेश में संडे मेगा इवेंट के तहत चला विशेष सफाई जन जागरण अभियान, पौधरोपण भी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.