Move to Jagran APP

मेयर प्रत्याशी रजनी रावत के प्रचार को दून आएंगे अरविंद केजरीवाल

देहरादून नगर निगम से महापौर प्रत्याशी मैडम रजनी रावत ने दावा किया कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनके समर्थन में दून आएंगे।

By BhanuEdited By: Published: Tue, 06 Nov 2018 09:59 AM (IST)Updated: Wed, 07 Nov 2018 09:40 PM (IST)
मेयर प्रत्याशी रजनी रावत के प्रचार को दून आएंगे अरविंद केजरीवाल
मेयर प्रत्याशी रजनी रावत के प्रचार को दून आएंगे अरविंद केजरीवाल

देहरादून, [जेएनएन]: देहरादून नगर निगम से महापौर पद के लिए आम आदमी पार्टी (आप) की प्रत्याशी मैडम रजनी रावत (किन्नर) ने दावा किया है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल उनके समर्थन में दून आएंगे। हालांकि, इसकी तिथि अभी तय नहीं हो पाई है। उनके दीपावली के बाद आने की संभावना है।

prime article banner

आप प्रत्याशी रजनी रावत ने सोमवार को दिल्ली में अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की और उन्हें निकाय चुनाव की अब तक की कवायद से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि दून में हर वर्ग का उन्हें अपार समर्थन मिल रहा है और दिल्ली सरकार के विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार किया जा रहा है।

रजनी रावत के मुताबिक, अरविंद केजरीवाल ने उनके प्रयास की सराहना की और उन पर भरोसा भी जताया। उन्होंने कहा कि वह पूरे जोश के साथ चुनाव प्रचार करें और अधिक से अधिक लोगों का समर्थन जुटाएं। रजनी रावत ने यह भी बताया कि जब केजरीवाल देहरादून आएंगे तो महारैली की जाएगी। जिसमें बड़ी संख्या में कार्यकर्ता व समर्थक भी भाग लेंगे।

रजनी रावत की एंट्री, कइयों को दिखाया बाहर का रास्ता 

रजनी रावत निकाय चुनाव से ठीक पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुर्इ। उनके पार्टी में शामिल होते ही कर्इ कार्यकर्ताओं की पार्टी से छुट्टी भी कर दी गर्इ। क्योंकि रजनी रावत भी एक प्रबल दावेदार के रूप में देखी जाती हैं। ऐसे में उन्हें महापौर का टिकट देकर आम आदमी पार्टी ने अपना दांव खेला। ऐसे में रजनी रावत भी पार्टी की उम्मीदों में खरा उतरने में कोर्इ कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है। आपको बता दें कि रजनी रावत के मैदान में उतरने से मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।

प्रचार टीम पूरी तरह से मुस्तैद   

आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी मैडम रजनी रावत ने प्रचार पूरी तरह से तेज कर दिया है। उन्होंने चुनाव प्रचार के दौरान हर एक काम के लिए अलग-अलग टीमें बनार्इ हैं। ये टीमें हर नियम कायदे को ध्यान में रख रही हैं। किसी भी कार्यक्रम के आयोजन से पहले उसकी सही तरीके से अनुमति ली जा रही है।  

यह भी पढ़ें: चमोली जिपं सीट पर भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस समर्थित रमावती बनीं अध्यक्ष 

यह भी पढ़ें: स्थानीय निकाय चुनावों में असंतुष्टों को कांग्रेस भी दिखाएगी बाहर का रास्ता

यह भी पढ़ें: चुनावी खर्च में नामांकन की फीस नहीं दिखा रहे नेताजी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.