देहरादून, [जेएनएन]: जनपद स्तरीय अंडर-14 फुटबॉल टूर्नामेंट के उद्घाटन मुकाबले में आर्मी स्कूल ने केवि ओएनजीसी को 3-0 से हराकर जीत से शानदार आगाज किया। 

इसके अलावा नार्थ प्वाइंट चिल्ड्रंस ऐकेडमी, सेंट जेवियर स्कूल, द दून स्कूल, तपोवन यूनाइटेड, एसजीआरआर, वाईचुंग भूटिया ऐकेडमी ने भी अपने-अपने मुकाबलों में जीत दर्ज की। 

खेल निदेशालय उत्तराखंड व जिला खेल कार्यालय देहरादून की ओर से अंडर-14 फुटबॉल प्रतियोगिता का पवेलियन ग्राउंड में शुभारंभ हुआ। पहला मैच आर्मी स्कूल ने केवि ओएनजीसी को 3-0 से हराया। अन्य मुकाबलों में नार्थ प्वाइंट चिल्ड्रंस ऐकेडमी ने एसजीआरआर रेसकोर्स को 3-1, सेंट जेवियर स्कूल ने माउंट जी लिट्रा स्कूल को 4-3 से शिकस्त दी। 

दून स्कूल ने फ्लाई फोर्ट स्कूल को 3-1, तपोवन यूनाइटेड ने रायपुर इलेवन को 2-0 से हराया। एसजीआरआर (सहस्रधारा) ने को-स्पोर्टस ऐकेडमी को 2-0 व सातवें एवं अंतिम मुकाबले में वाईचुंग भूटिया ऐकेडमी ने स्पोर्टस ट्रेनीज चंद्रबदनी को 4-3 से पराजित किया। 

इस दौरान किसान मोर्चा भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष जोगेंद्र पुंडीर, जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेश ममगाईं, मुख्य सुरक्षा अधिकारी सचिवालय पीसी खंतवाल, कुमार थापा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: विदेश की धरती पर नाम रोशन कर स्वदेश लौटे सत्येंद्र, जोरदार स्वागत

यह भी पढ़ें: पौड़ी की बेटी ऋतु नेगी ने बैंकाक में झटका सोना 

यह भी पढ़ें: फुटबाल टूर्नामेंट: वेल्हम ब्वायज व स्कालर्स होम जीते अपने मुकाबले 

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस