देहरादून, [जेएनएन]: जिला खेल कार्यालय की ओर से आयोजित जिला स्तरीय बालक अंडर-14 फुटबॉल प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल बीरपुर ने स्टेडियम ट्रेनीज पवेलियन को 3-1 से हराकर खिताब कब्जाया।
पवेलियन मैदान में चल रही प्रतियोगिता में आर्मी पब्लिक स्कूल व स्टेडियम ट्रेनीज के बीच खिताबी भिड़ंत हुई। खेल के आठवें मिनट में स्टेडियम ट्रेनीज के फारवर्ड यशराज ने गोल दागकर टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई।
पिछड़ने के बाद आर्मी पब्लिक स्कूल ने बराबरी पर आने के प्रयास तेज कर दिए। 22वें मिनट में आर्मी पब्लिक स्कूल के फारवर्ड विनय ने गोल दाग मैच 1-1 से बराबरी पर ला दिया। मध्यांतर के बाद आर्मी पब्लिक स्कूल का दबदबा रहा। 35वें मिनट में आर्मी पब्लिक स्कूल के नीरज ने विपक्षी गोलक्षेत्र में मिली बॉल को नेट से उलझा दिया।
50वें मिनट में ओम थापा ने गोल दागकर आर्मी पब्लिक स्कूल को 3-1 की निर्णायक बढ़त दिला दी। स्पोर्टस ट्रेनीज के अभय रावत को बेस्ट प्लेयर व आर्मी पब्लिक स्कूल के गौरव को बेस्ट गोलकीपर चुना गया।
समापन पर मुख्य अतिथि पूर्व अंतरराष्ट्रीय फुटबॉलर सीबी थापा ने पुरस्कार वितरित किए।

इस मौके पर जिला क्रीड़ा अधिकारी राजेश ममगाईं, उप क्रीड़ा अधिकारी दिनेश असवाल, जिला बैडमिंटन संघ के सचिव नवनीत सेठी, जिला फुटबॉल एसोसिएशन के प्रभारी सचिव उस्मान खान, कुमार थापा, डीएम लखेड़ा, फुटबॉल प्रशिक्षक दीपक कुमार, रविंद्र भंडारी, दुर्गा थापा आदि मौजूद थे।
यह भी पढ़ें: संजय और सौरभ ने कब्जाया बैडमिंटन पुरुष युगल वर्ग का खिताब

यह भी पढ़ें: विदेश की धरती पर नाम रोशन कर स्वदेश लौटे सत्येंद्र, जोरदार स्वागत

यह भी पढ़ें: पौड़ी की बेटी ऋतु नेगी ने बैंकाक में झटका सोना 

Posted By: Bhanu

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस