Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : पुलकित और साथियों को रिमांड पर लेकर एसआइटी ने की गहन पूछताछ, जुटाई महत्वपूर्ण जानकारी

डीआईजी पी रेणुका देवी ने थाना लक्ष्मण झूला में रविवार की शाम मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि तीन दिन तक पुलकित और उसके साथियों को एसआईटी ने रिमांड पर रखकर गहन पूछताछ की है। इन तीन दिन में काफी गहन साक्ष्य जुटाए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Sumit KumarPublished: Sun, 02 Oct 2022 06:26 PM (IST)Updated: Sun, 02 Oct 2022 06:26 PM (IST)
Ankita Murder Case : पुलकित और साथियों को रिमांड पर लेकर एसआइटी ने की गहन पूछताछ, जुटाई महत्वपूर्ण जानकारी
डीआईजी पी रेणुका देवी ने कहा कि इन तीन दिन में काफी गहन साक्ष्य जुटाए गए हैं।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: अंकिता हत्याकांड में गठित एसआईटी प्रभारी डीआईजी पी रेणुका देवी ने कहा कि इस मामले में पटवारी वैभव प्रताप सहित अन्य राजस्व अधिकारी से गहन पूछताछ की गई है। किसी की भी अभी गिरफ्तारी नहीं की गई है। घटना से पहले रिसार्ट में वीआईपी के आने की जानकारी अभी तक जांच में सामने नहीं आई है, लेकिन जांच जारी है।

loksabha election banner

तीन दिन तक की गई गहन पूछताछ

वहां के विशेष कमरों में अगर कोई ठहरता है तो उसकी भी हम जानकारी जुटा रहे है। डीआईजी पी रेणुका देवी ने थाना लक्ष्मण झूला में रविवार की शाम मीडिया के साथ बातचीत में कहा कि तीन दिन तक पुलकित और उसके साथियों को एसआईटी ने रिमांड पर रखकर गहन पूछताछ की है। इन तीन दिन में काफी गहन साक्ष्य जुटाए गए हैं।

सीसीटीवी फुटेज में म‍िले हैं काफी साक्ष्य

तीनों को ही घटनास्थल पर ले जाया गया है। इस वारदात की कैसे प्लानिंग की गई, कैसे घटना की गई इन तमाम बिंदुओं की जांच कर ली गई है। सीसीटीवी फुटेज में काफी साक्ष्य मिले हैं। मौके पर बुलडोजर की मौजूदगी को लेकर उन्होंने कहा कि एसआईटी का गठन 24 सितंबर को हुआ था यह उससे पहले की घटना है। इस पर भी जांच चल रही है, काफी साक्ष्य हमें मिले हैं। हत्या का मकसद क्या है इस पर भी काफी काम किया जा चुका है।

गंगनहर में डूबकर जायरीन लापता, तलाश जारी

कलियर: परिवार के साथ जियारत करने आया एक युवक गंगनहर में नहाते समय डूबकर लापता हो गया है। जल पुलिस के गोताखोर युवक की तलाश कर रहे हैं। जनकपुरी नई दिल्ली निवासी शहजाद (23) स्वजन के साथ दरगाह साबिर पाक में जियारत करने के लिए आया था। रविवार को जियारत करने के बाद परिवार के सभी लोग गंगनहर पर नहाने लगे। इसी दौरान गंगनहर में नहाते समय शहजाद पानी के तेज बहाव में बहने लगा। उसे बहता देख वहां पर मौजूद लोगों ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आसपास के लोग वहां पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। जल पुलिस के गोताखोरों ने उसे बचाने का प्रयास किया। लेकिन, वह गंगनहर में डूबकर लापता हो गया। कलियर थानाध्यक्ष मनोहर सिंह भंडारी ने बताया कि युवक की तलाश जारी है।

Ankita Murder Case : अंकिता ने नहर में नहीं फेंका था पुलकित का मोबाइल, पूछताछ में खुले 18 सितंबर के कई राज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.