Move to Jagran APP

Ankita Murder Case: ऋषिकेश में रावण परिवार की तरह अंकिता हत्‍याकांड के तीनों हत्यारोंपितों का फूंका पुतला

Ankita Murder Case दशहरे से पहले ऋषिकेश में रावण परिवार की तरह अंकिता हत्‍याकांड के तीनों हत्यारोंपितों का पुतला फूंका गया। इस दौरान प्रदर्शनकारी बोले तीनों आरोपियों को फांसी ना मिली तो राज्य भर में आंदोलन होगा।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Tue, 04 Oct 2022 04:00 PM (IST)Updated: Tue, 04 Oct 2022 04:00 PM (IST)
Ankita Murder Case: ऋषिकेश में रावण परिवार की तरह अंकिता हत्‍याकांड के तीनों हत्यारोंपितों का फूंका पुतला
Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड में लोग का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आ रहा है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश: Ankita Murder Case: अंकिता हत्याकांड में लोग का गुस्सा शांत होता नजर नहीं आ रहा है। श्यामपुर क्षेत्र में आरोपितों को फांसी की मांग को लेकर विभिन्न संगठन से जुड़े सदस्यों और स्थानीय ग्रामीणों ने अंकिता के हत्यारों के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। रावण, कुंभकरण और मेघनाद की तरह तीनों आरोपितों का पुतला भी फूंका।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों ने दी चेतावनी

प्रदर्शनकारियों ने चेतावनी दी यदि हत्यारोपितों को फांसी से कम सजा हुई तो जनता सड़कों पर उतर कर खुद इंसाफ करने के लिए मजबूर होगी।

सरकार के खिलाफ नारेबाजी की

मंगलवार को श्यामपुर पुलिस चौकी के निकट ग्रामीण एकत्रित हुए। सभी ने मिलकर अंकिता हत्याकांड को लेकर निंदा की। सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया।

हत्‍यारोपितों का पुतला फूंका

अंकिता की हत्या में गिरफ्तार हुए भाजपा नेता के बेटे और रिसार्ट मालिक पुलकित आर्य, सौरभ भास्कर और अंकित गुप्ता के पुतलों को आग के हवाले करते हुए अपना आक्रोश भी व्यक्त किया।

अंकिता के हत्‍यारों का हाल रावण जैसा हो

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि बुराई पर अच्छाई के प्रतीक दशहरे के दिन जिस प्रकार रावण, कुंभकरण और मेघनाद के पुतलों का दहन किया जाता है, उसी प्रकार वह तीनों हत्यारोपियों के पुतलों का दहन कर एक संदेश देना चाहते हैं कि अंकिता के हत्यारों का यही हाल होना चाहिए।

सड़क पर उतरकर करें आंदोलन

अंकिता हत्याकांड मामले में जांच कर रही एसआइटी ने यदि आरोपितों को सजा दिलाने में कोई कमी छोड़ी तो क्षेत्र ही नहीं बल्कि पूरे राज्य की जनता सड़कों पर उतरकर आंदोलन करने के लिए मजबूर होगी। जिसकी पूरी जिम्मेदारी पुलिस और सरकार की बनेगी।

प्रदर्शन में मोहन सिंह असवाल,विजय पाल सिंह रावत, राजेंद्र प्रसाद गैरोला, रेनू नेगी, सरोजिनी थपलियाल, देवेंद्र बेलवाल, गज्जू खरोला आदि शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.