Move to Jagran APP

Ankita Murder Case: मुख्यमंत्री धामी अंकिता के माता-पिता से मिले, कहा- दोषियों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा

Ankita Murder Case आज शुक्रवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिवंगत अंकिता भंडारी के पौड़ी स्थित गांव डोब श्रीकोट उनके माता पिता से मिलने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ में स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे।

By Jagran NewsEdited By: Sunil NegiPublished: Fri, 30 Sep 2022 04:23 PM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 04:23 PM (IST)
Ankita Murder Case: मुख्यमंत्री धामी अंकिता के माता-पिता से मिले, कहा- दोषियों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा
Ankita Murder Case: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अंकिता भंडारी के पौड़ी स्थित गांव डोब श्रीकोट उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे।

राज्‍य ब्‍यूरो, देहरादून। Ankita Murder Case: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिवंगत अंकिता भंडारी के पौड़ी स्थित गांव डोब श्रीकोट उनके माता-पिता से मिलने पहुंचे। मुख्यमंत्री धामी ने दिवंगत अंकिता भंडारी के माता-पिता को सांत्वना देते हुए सरकार की ओर से हर संभव मदद का भरोसा दिया। सीएम ने कहा कि दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाएगी। इस दौरान उनके साथ में स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत भी मौजूद रहे।

prime article banner

हत्यारों को दिलाई जाएगी कड़ी सजा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज पौड़ी के श्रीकोट में अंकिता भंडारी के माता-पिता से मुलाकात की और भरोसा दिलाया कि पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है। मुख्यमंत्री ने कहा कि फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई कराते हुए अंकिता के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जाएगी।

अंकिता को न्‍याय दिलाने के लिए सरकार प्रतिबद्ध

आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पौड़ी जनपद अंतर्गत श्रीनगर के डोभ श्रीकोट गांव पहुंचे और अंकिता के स्‍वजनों से भेंट कर उन्हें ढांढस बंधाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंकिता को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार पूरी तरह से प्रतिबद्ध है। मामले की जांच को डीआइजी पी रेणुका देवी के नेतृत्व में एक एसआइटी टीम गठित की गई है, जिसने अपनी जांच प्रारंभ कर दी है।

तीनों आरोपित पुलिस के गिरफ्त में

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस हत्याकांड के तीनों आरोपितों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है और जांच में जिन भी लोगों की भूमिका संदेह के दायरे में है। उन पर भी कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Ankita Murder Case: किसके हुकुम से चला वनन्तरा रिसार्ट में बुलडोजर? एई और जिला पंचायत सदस्य आमने-सामने

पीड़ित परिवार को दी आर्थिक सहायता

इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की धनराशि भी प्रदान की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री डा धन सिंह रावत, जिलाधिकारी डा विजय कुमार जोगदंडे, एसएसपी यशवंत सिंह चौहान, एसडीएम आकाश जोशी आदि भी उपस्थित रहे।

Ankita Murder केस में बड़ी अपडेट : चीला बैराज से मिला मोबाइल, जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.