Move to Jagran APP

Ankita Murder Case : आज आएगी अंकिता की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मंगलवार को आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस

Ankita Murder Case अंकिता हत्‍याकांड मामले में आज सोमवार को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अंकिता के स्‍वजनों को सौंपी जाएगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने कहा कि मंगलवार को आरोपित पुलकित व उसके साथियों का रिमांड पर लिया जाएगा।

By JagranEdited By: Nirmala BohraPublished: Mon, 26 Sep 2022 01:33 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 01:35 PM (IST)
Ankita Murder Case : आज आएगी अंकिता की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, मंगलवार को आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस
Ankita Murder Case : मृतका अंकिता भंडारी। फाइल फोटो

टीम जागरण, देहरादून : Ankita Murder Case : अंकिता हत्‍याकांड मामले में आज सोमवार को फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट सार्वजनिक कर दी जाएगी। फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट अंकिता के स्‍वजनों को सौंपी जाएगी। पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार ने यह जानकारी दी।

loksabha election banner

मंगलवार को आरोपितों को रिमांड पर लेगी पुलिस

अशोक कुमार ने कहा कि एसआईटी ने काम करना शुरू कर दिया है। एसआईटी कुछ दिन वहीं कैम्प लगाएगी। बताया कि रिसॉर्ट के पूरे स्टाफ के बयान दर्ज किए जाएंगे। उनसे भी काफी जानकारी मिल जाएगी। वहीं मंगलवार को आरोपित पुलकित व उसके साथियों का रिमांड पर लिया जाएगा।

अंकिता के पिता ने की पटवारी पर कार्रवाई की मांग

हत्याकांड के मुख्य आरोपित पुलकित आर्या के साथ पटवारी वैभव के संबंधों को लेकर क्षेत्र में चर्चाओं का बाजार गर्म है। यही वजह है कि स्थानीय लोग वैभव के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : Ankita Murder Case : एक्‍स्‍ट्रा सर्विस की डिमांड...मना करने पर हत्‍या और अब पोस्‍टमार्टम पर सवाल.... केस से जुड़ी 10 बड़ी बातें

उनका कहना है कि इस आपराधिक षड्यंत्र में शामिल आरोपितों की तरह राजस्व अधिकारियों के विरुद्ध भी कार्रवाई होनी चाहिए। अंकिता के पिता विरेंद्र सिंह भंडारी भी इस मामले में शासन से वैभव के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग कर चुके हैं।

बुलडोजर किसने चलाया, यह जांच का विषय : त्रिवेंद्र सिंह रावत

वहीं अंकिता हत्याकांड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि ऋषिकेश में रिसॉर्ट पर बुलडोजर चलाने के लिए प्रशासन अनुमति से मना कर रहा है, ऐसे में यह जांच का विषय है कि बुलडोजर किसने चलाया। वहां पर रिसॉर्ट बनाने वालों का इरादा ही गलत था।

अकेली लड़की कई दिन तक रही और उसके साथ जो हुआ सभी जानते हैं। हम चाहते हैं कि घर की बेटियां बाहर निकलें, रोजगार करें, लेकिन दूसरी तरफ इस तरह की घटना चिंता का विषय है।

यह भी पढ़ें : Ankita Last Whatsapp Chat : वीआईपी मेहमानों को स्पेशल सर्विस देने को बोलता है... मैं यहां काम नहीं करूंगी...

जो मां-बेटियां आगे बढ़ रही हैं, इस तरह की घटना से उनके मस्तिष्क पर दुष्प्रभाव पड़ रहा है। उन्‍होंने रिसॉर्ट चलाने को लेकर कहा कि इसके लिए सारे नियम बने हुए हैं, लेकिन उनका पालन नहीं हो रहा है।

विभिन्न राजनीतिक दलों द्वारा भाजपा पर लगाए जा रहे आरोप के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति का नहीं गहन चिंता का है, इस पर कोई भी राजनीति न करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.