जागरण संवाददाता, विकासनगर: विधानसभा चुनाव को देखते हुए पछवादून क्षेत्र में पुलिस की सघन चेकिग में चरस और शराब तस्करी करते चार व्यक्ति गिरफ्तार किये गए। आरोपितों के पास से भारी मात्रा में मादक पदार्थ और शराब बरामद की गई है। पुलिस ने एनडीपीएस और आबकारी अधिनियम में मुकदमा दर्ज किया है।

सहसपुर थाने की पुलिस ने मादक पदार्थों की तस्करी रोकने और चुनाव में चौकसी के दौरान क्षेत्र से एक आरोपित को 5.50 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष विनोद सिंह राणा ने बताया कि रविवार की रात में लांघा रोड स्थित भट्टे के पास से युवक को पकड़ा गया, आरोपित ने अपनी पहचान आबिद के रूप में बताई। वह खुशहालपुर में रहने वाली मेहराज नामक महिला से स्मैक खरीद कर आ रहा था। थानाध्यक्ष के अनुसार आरोपित के खिलाफ तीन मामले एनडीपीएस एक्ट के पहले से दर्ज हैं।

चरस में धरा गया कांडोई भरम का युवक

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने कैनाल रोड पर चेकिग के दौरान चकराता क्षेत्र के कांडोई भरम में एक युवक को गिरफ्तार किया है। कैनाल रोड पर चेकिग के दौरान युवक की तलाशी में उसके पास से 165 ग्राम चरस बरामद हुई। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में अपनी पहचान सुरेंदर ग्राम और पोस्ट कंडोई भरम चकराता के रूप में बतायी।

सेलाकुई और विकासनगर में देशी शराब के साथ गिरफ्तार

विकासनगर: सेलाकुई थाने की पुलिस ने जमनपुर में चेकिग के दौरान देशी शराब के साथ एक आरोपित को गिरफ्तार किया। शराब तस्करों के ठिकानों पर दबिश के दौरान की गई कार्रवाई मकें सोहन सिंह निवासी जमनपुर 52 पव्वे अवैध देशी शराब के साथ मिला, जिसके विरुद्ध आबकारी अधिनियम में कार्रवाई की गई। इसी तरह कोवाल रविद्र शाह ने 54 पव्वे देशी शराब के साथ एक आरोपित पकड़ा। आरोपित ने किशोरी लाल निवासी लखनवाला सहसपुर के खिलाफ कार्रवाई की गई।

Edited By: Jagran