Move to Jagran APP

सेलाकुई में पुलिस पर पथराव मामले में उत्तरप्रदेश के तीन आरोपित गिरफ्तार

पुलिस पर पथराव करने और बाइक क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Published: Sun, 31 May 2020 08:15 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jun 2020 02:59 PM (IST)
सेलाकुई में पुलिस पर पथराव मामले में उत्तरप्रदेश के तीन आरोपित गिरफ्तार
सेलाकुई में पुलिस पर पथराव मामले में उत्तरप्रदेश के तीन आरोपित गिरफ्तार

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। सेलाकुई थाने की पुलिस पर पथराव करने और बाइक क्षतिग्रस्त करने के मामले में पुलिस ने उत्तर प्रदेश के रहने वाले तीन श्रमिकों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपितों ने पथराव करने के साथ ही लोगों को उकसाया भी था। तीनों ही आरोपित अपने घर भागने की फिराक में थे, पुलिस ने उन्हें धूलकोट के जंगल से धर-दबोचा। 

loksabha election banner

आपको बता दें कि शनिवार को डिक्सन कंपनी जमनपुर सेलाकुई के एचआर मैनेजर अतिन वालिया ने पुलिस को सूचना दी थी कि कंपनी के कुछ कर्मचारी गेट पर धरना दे रहे हैं। उनका आरोप था कि कंपनी कर्मचारी बिना काम के ही अप्रैल के वेतन भुगतान की मांग कर रहे हैं। चीता मोबाइल पर तैनात सिपाही मौके पर पहुंचे तो आरोपितों ने पथराव कर सिपाहियों की बाइक तोड़ दी और सिपाही अनीस और संजय को घायल भी कर दिया था। 

इसकी सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के नेतृत्व में पहुंचे पुलिस बल पर भी आरोपित श्रमिकों ने पथराव किया। इसके बाद मामले की विवेचना उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सहसपुर थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक कुलदीप पंत को सौंपी गई। वांछित आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए गठित पुलिस टीम में ने कई जगह दबिश दी। रविवार को पुलिस ने धूलकोट तिराहे से तीन आरोपितों को दबोच लिया। 

यह भी पढ़ें: सेलाकुई में हंगामा कर रहे श्रमिकों ने पुलिस पर किया पथराव, मुकदमा दर्ज

पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपनी पहचान परवेज मूल निवासी ग्राम जादवपुर जिला बरेली, जाकिर हुसैन मूल निवासी ग्राम मीरानपुर कटडा जिला शाहजहांपुर मेहताब मूल निवासी मोहल्ला कलान जिला बिजनौर उत्तर प्रदेश के रूप में बताई। उधर, थानाध्यक्ष विपिन बहुगुणा के अनुसार घटना के दृष्टिगत 14-15 संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ भी की गई है। घटना में शामिल अन्य आरोपितों को चिह्नित कर गिरफ्तारी के प्रयास चल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: पत्नी से विवाद में साले को गोली मारी, आरोपित दो सगे भाई गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.