Move to Jagran APP

आम आदमी सेना ने मनीष सिसोदिया को दी बहस की चुनौती

आम आदमी सेना ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बहस के लिए खुली चुनौती दी है। कहा मनीष सिसोदिया दिल्ली मॉडल से उत्तराखंड को लुभा रहे हैं। पहले वह दिल्ली के विकास पर खुली बहस करें।

By Sumit KumarEdited By: Published: Mon, 21 Dec 2020 07:40 AM (IST)Updated: Mon, 21 Dec 2020 07:40 AM (IST)
आम आदमी सेना ने मनीष सिसोदिया को दी बहस की चुनौती
आम आदमी सेना के अध्यक्ष प्रभात कुमार ने रविवार को माजरा स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया।

जागरण संवाददाता, देहरादून : आम आदमी सेना ने दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को बहस के लिए खुली चुनौती दी है। कहा, मनीष सिसोदिया दिल्ली मॉडल से उत्तराखंड को लुभा रहे हैं। पहले वह दिल्ली के विकास पर खुली बहस करें।

loksabha election banner

आम आदमी सेना के अध्यक्ष प्रभात कुमार ने रविवार को माजरा स्थित एक होटल में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्‍ली के उप मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया दिल्ली में किए वादों को अधूरा छोड़कर उत्तराखंड की जनता को सपने दिखा रहे हैं। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री से विकास कार्यों पर खुली बहस की चुनौती दे रहे हैं। कहा कि उन्‍हें जनता का भरोसा जीतने के लिए दिल्‍ली में पूर्व में किए वादों को पूरा करने पर ध्‍यान देना चाहिए।कहा कि मैं मनीष सिसोदिया को खुली चुनौती देता हूं कि सिसोदिया दिल्ली के 70 मुद्दों पर मुझसे खुली बहस करें। उनके ही विभागों में तमाम घपले घोटाले हुए हैं, उनपर बात करें।

यह भी पढ़ें: Uttarakhand BJP: पन्‍ना प्रमुखों के हाथ चुनावी नैया की पतवार

बताया कि दिल्ली में अन्ना हजारे आंदोलन के दौरान वह भी केजरीवाल के साथ थे, लेकिन 2014 में वह उनकी नीतियों के चलते वह अलग हो गए। कहा कि उन्होंने सिसोदिया को ट्वीट कर भी खुली बहस के लिए कहा है, लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया। ऐसे में जब उन्हें सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे का पता चला तो वह देहरादून आ गए। यहां भी उन्होंने खुली बहस पर जवाब नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: विधानसभा के शीत सत्र से पहले हुई सर्वदलीय और कार्यमंत्रणा समिति की बैठक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.