जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। उत्तराखंड लोक मंच दिल्ली के तत्वावधान में आम आदमी पार्टी के सहयोग से उत्तराखंड के विभिन्न सुदुरवर्ती इलाकों में कोरोना महामारी के चलते आर्थिक संकट से जूझ रहे नागरिकों के लिए राहत सामग्री भेजी गई। इस दौरान ऋषिकेश वाह यमकेश्वर विधानसभा के जरूरतमंद परिवारों को राशन किट, मास्क सैनेटाइजर, ऑक्सीमीटर, थमर्ल स्कैनर, ब्लड प्रेशर मशीन, पीपीई किट दवाइयां भी भेंट की गई।

महामारी से बचाव अभियान के तहत शुक्रवार को राहत सामग्री के वाहन को आप के वरिष्ठ नेता रिटायर्ड कर्नल अजय कोठियाल, लोक मंच के अध्यक्ष बृजमोहन उप्रेती, समाजसेवी डा. राजे नेगी व सुदेश भट्ट ने संयुक्त रूप से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इससे पूर्व आप के नेता कर्नल कोठियाल ने अपने संबोधन में केंद्र और राज्य सरकार की नीतियों पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि यदि केंद्र की मोदी सरकार ने तमाम विशेषज्ञों की चेतावनी पर ध्यान देकर मुक्म्मल तैयारियां की होती तो लाखों लोगों को कोरोनाकाल में यूं जान ना गवानी पड़ती। उन्होंने कहा कि आप के कार्यकर्ता लगातार कोरोना संक्रमितों की सेवा में जुटे रहे हैं, यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

आप के नेता डा. राजे नेगी के संचालन में चले कार्यक्रम में प्रभाकर पोखरियाल, हरीश ध्यानी, पृथ्वी रावत, राजेन्द्र नेगी, सोहन पाल सिंह, आम आदमी पार्टी के लोक सभा प्रभारी सुनील लोहिया, नवीन मारया, संगठन मंत्री दिनेश असवाल, अमित विश्नोई, विनायक गिरी, रेखा भंडारी, रजनी कश्यप, योगाचार्य भारती, पिंकी पोखरियाल, आरती कौशिक, अरविंद जोशी, नरेंद्र सिंह, ऋषभ सिंह, दीपक भट्ट, सुरेश बहुखंडी, रमन चौहान, विमला नैथानी, ऊषा डोभाल, गुरप्रीत सिंह आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- उत्‍तराखंड : पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Edited By: Raksha Panthri