Move to Jagran APP

Uttarakhand Crime: ऋषिकेश में एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

Uttarakhand Crime कोतवाली क्षेत्र में श्यामपुर चौकी पुलिस ने होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब तस्कर पुलिस की चेकिंग को देखने के बाद बैरियर पर टक्कर मारकर वाहन सहित भाग गया था। पुलिस के पीछा करने पर उसने सड़क किनारे कार को खड़ा किया।

By Sunil Singh NegiEdited By: Published: Mon, 28 Dec 2020 03:42 PM (IST)Updated: Mon, 28 Dec 2020 03:42 PM (IST)
Uttarakhand Crime: ऋषिकेश में एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद
कोतवाली क्षेत्र में श्यामपुर चौकी पुलिस ने एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है।

जागरण संवाददाता, ऋषिकेश। Uttarakhand Crime कोतवाली क्षेत्र में श्यामपुर चौकी पुलिस ने एक होंडा सिटी कार से 25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। शराब तस्कर पुलिस की चेकिंग को देखने के बाद बैरियर पर टक्कर मारकर वाहन सहित भाग गया था। पुलिस के पीछा करने पर उसने सड़क किनारे कार को खड़ा किया और मौके से फरार हो गया। बरामद शराब की कीमत करीब डेढ़ लाखों रुपये है।

loksabha election banner

कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि शराब वह नशीले पदार्थों की बिक्री रोकने के लिए पुलिस निरंतर अभियान चला रही है। अभियान के तहत गठित टीम द्वारा चौकी श्यामपुर गेट तिराहा ऋषिकेश के पास चेकिंग के दौरान लग्जरी वाहन हौंडा सिटी को चेकिंग के लिए रोका तो चालक और उसका साथी पुलिस को देखकर बैरियर में टक्कर मारकर उपरोक्त वाहन लक्कड़ घाट रोड की तरफ भगा ले गया। 

चालक ने कच्ची रोड में ले जाकर गाड़ी लॉक कर अंदर झाड़ियों की तरफ भाग गया। वाहन को खोल कर चेक किया तो उसमें अंग्रेजी शराब की 25 पेटी बरामद हुई। पुलिस ने शराब की अनुमानित कीमत लगभग 1,50,000 (एक लाख, पचास हजार रुपये) बताई। पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। वाहन को मोटर अधिनियम के अंतर्गत सीज किया गया है। 

यह भी पढ़ें - Uttarakhand Crime: घर पर चल रही थी नकली शराब बनाने की फैक्ट्री, टीम ने मारा छापा; तीन चढ़े

यह भी पढ़ें- 13 पेटी अंग्रेजी शराब के साथ एक गिरफ्तार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.