Move to Jagran APP

गोकशी के फरार आरोपितों की तलाश में दी दबिश

विकासनगर बुधवार सुबह कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के ढकरानी में हुई गोकशी के मामले में पुलिस ने तीन टीमें गठित की है। इनमें एक टीम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के लिए रवना हुई है वहीं दो टीमें थाना क्षेत्र के खुशहालपुर व कुंजाग्रांट में दबिश दी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Aug 2021 02:49 AM (IST)Updated: Fri, 06 Aug 2021 02:49 AM (IST)
गोकशी के फरार आरोपितों की तलाश में दी दबिश
गोकशी के फरार आरोपितों की तलाश में दी दबिश

जागरण संवाददाता, विकासनगर: बुधवार सुबह कोतवाली विकासनगर क्षेत्र के ढकरानी में हुई गोकशी के मामले में मामले में फरार तीन आरोपितों की धरपकड़ को पुलिस ने तीन टीमें गठित की। इनमें एक टीम उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद को रवाना हुई, वहीं दो टीमों ने क्षेत्र के खुशहालपुर और कुंजाग्रांट में दबिश दी। फिलहाल घटना के दूसरे दिन गुरुवार तक फरारा आरोपितों में किसी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

loksabha election banner

देहरादून के ढकरानी निवासी सचिन कश्यप पुत्र जयपाल की दुधारू गाय चोरी कर चार आरोपितों ने उसकी हत्या कर दी थी। आक्रोशित ग्रामीणों की भीड़ ने फरार आरोपितों की तलाश में कांबिग की और एक आरोपित सलमान पुत्र शमशीर निवासी खुशहालपुर को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बड़ी मुश्किल से उसे ग्रामीणों की भीड़ से छुड़ाया और जेल भेजा। गोकशी मामले में तीन अन्य आरोपित भूरा पुत्र मंगू निवासी ग्राम गंदेवड़ सहारनपुर उत्तर प्रदेश, फुरकान पुत्र इरफान और काला उर्फ मुशर्रफ पुत्र अख्तर निवासी खुशहालपुर फरार हो गए थे। कोतवाल प्रदीप बिष्ट ने आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें गठित की। पुलिस के मुताबिक आरोपितों के अपने रिश्तेदारों के यहां छिपेहोने की वजह से पुलिस की दबिश चल रही हैं। उधर, तीन फरार आरोपितों की गिरफ्तारी न होने से हिदू संगठनों व ग्रामीणों में आक्रोश है।

------------------

ढालीपुर में गोकशी मामले में दो आरोपित चाकू के साथ गिरफ्तार

विकासनगर: कोतवाली विकासनगर पुलिस ने ढालीपुर में गोकशी के मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। हरबर्टपुर चौकी में नौ जुलाई को प्रमोद कुमार पुत्र चमनलाल निवासी ढालीपुर ने तहरीर देकर कहा था कि उनकी गाय चोरी कर काट दी गई। चौकी प्रभारी प्रमोद कुमार ने मुकदमा दर्ज कर दो आरोपितों को बुधवार की रात में गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से दो चाकू बरामद किए गए। गिरफ्तार आरोपितों ने अपनी पहचान फरमान पुत्र इरफान निवासी खुशहालपुर और शाहरुख पुत्र मन्नवर निवासी कुंजाग्रांट विकासनगर के रूप में बताई। पुलिस ने घटना में प्रयुक्त बाइक भी बरामद कर सीज कर दी। कोतवाल प्रदीप बिष्ट के अनुसार गोकशी में गिरफ्तार दो आरोपितों के खिलाफ चाकू बरामद होने से आ‌र्म्स एक्ट में भी अभियोग पंजीकृत किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.