जागरण संवाददाता, देहरादून। पुलिस ने अनियमितता पाए जाने पर एक स्पा सेंटर के खिलाफ पुलिस एक्ट में चालान कर लाइसेंस निरस्तीकरण को मजिस्ट्रेट के समक्ष भेज दिया है। दून में चल रहे स्पा सेंटरों में मानकों का पालन कराने को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. योगेंद्र सिंह रावत ने सभी थानों को निगरानी के निर्देश दिए हैं। इसी क्रम में क्षेत्रधिकारी सदर अनुज कुमार के नेतृत्व में पटेलनगर पुलिस ने सेंट ज्यूड चौक स्थित ब्लैक स्टोन स्पा सेंटर पर छापेमारी की। इस दौरान कई अनियमितताएं पाई गईं। स्पा सेंटर में पर्याप्त सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए थे। आगंतुक रजिस्टर में ग्राहकों की आगमन की प्रविष्टि भी अंकित नहीं की जा रही थी। वहीं, स्पा सेंटर में कार्य कर रहे वर्करों का सत्यापन भी नहीं कराया गया है। क्षेत्रधिकारी ने कहा कि स्पा सेंटरों का निरीक्षण जारी रहेगा।

वसंत विहार में भी स्पा सेंटर का चालान

बुधवार को वसंत विहार पुलिस ने भी एक स्पा सेंटर पर कार्रवाई की। मानकों के उल्लंघन पर स्पा सेंटर का पुलिस एक्ट में चालान किया गया। पुलिस के मुताबिक जीएमएस रोड स्थित स्माइल एंड स्पा का निरीक्षण किया गया। इस दौरान चेतावनी के बावजूद ग्राहकों व कर्मचारियों की जानकारी निर्धारित प्रारूप में न रखने पर पुलिस एक्ट में नौ हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया।

चरस तस्करी में कुंजाग्रांट का एक युवक गिरफ्तार

व‍िकासनगर कोतवाली पुलिस ने कुल्हाल में चेकिंग के दौरान कुंजा ग्रांट के एक युवक को चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित के पास से 128 ग्राम चरस बरामद की। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गुरुवार को न्यायालय में पेश करेगी। बुधवार को चौकी प्रभारी कुल्हाल टीम के साथ मटक माजरी तिराहे पर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान टीम ने शक के आधार पर एक युवक को रोका। चौकी इंचार्ज पंकज कुमार ने तलाशी ली तो उसके पास से 128 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान इम्तियाज पुत्र मुख्तियार निवासी कुंजा ग्रांट के रूप में बताई। कोतवाल राजीव रौथाण के अनुसार पुलिस पूछताछ में आरोपित ने स्वीकारा कि वह स्मैक को कॉलेज में पढऩे वाले लड़कों को बेचने जा रहा था। आरोपित की आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें-सीसीटीवी कैमरों की मदद से पुलिस पहुंची आरोपित तक, युवक चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार

Uttarakhand Flood Disaster: चमोली हादसे से संबंधित सभी सामग्री पढ़ने के लिए क्लिक करें

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021