Move to Jagran APP

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच 107 लोगों मास्क न पहनना पड़ा भारी, हुई ये कार्रवाई

Coronavirus Outbreak कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बावजूद इसके पछवादून में कई लोग मास्क न पहनकर नियमों का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को भी अभियान चलाया।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Tue, 29 Sep 2020 05:11 PM (IST)Updated: Tue, 29 Sep 2020 05:11 PM (IST)
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच 107 लोगों मास्क न पहनना पड़ा भारी, हुई ये कार्रवाई
कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच 107 लोगों मास्क न पहनना पड़ा भारी।

विकासनगर(देहरादून), जेएनएन। पछवादून में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। बावजूद इसके कई लोग मास्क नहीं पहनकर नियमों का जमकर उल्लंघन कर रहे हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस ने सोमवार को भी अभियान चलाया। पुलिस ने सख्ती बढ़ाते हुए सार्वजनिक स्थानों पर मास्क न पहनने वाल 107 व्यक्तियों का चालान काटा।

loksabha election banner

पुलिस ने बिना मास्क वालों पर कार्रवाई तेज करते हुए सोमवार को 107 व्यक्तियों के चालान कर जुर्माना वसूल किया। कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण के नेतृत्व में पुलिस ने एनफील्ड चौक, पुल नं 1, बरोटीवाला तिराहा, कोर्ट पुल ढकरानी, डाकपत्थर तिराहा, जलालिया बैरियर, हरबर्टपुर चौक, मटक माजरी तिराहा आदि अलग-अलग स्थानों पर चेकिंग की। पुलिस ने बिना मास्क के मिले 82 व्यक्तियों से जुर्माना वसूल किया। वहीं सहसपुर थानाध्यक्ष नरेंद्र गहलावत के नेतृत्व में पुलिस ने अल्टस बेरियर, थाना गेट, सभावाला आदि क्षेत्र में चेकिंग के दौरान मास्क न पहनने वाले 25 व्यक्तियों के चालान काटे।

गांजे के साथ बरोटीवाला का युवक गिरफ्तार

पुलिस ने अपर बरोटीवाला में चेकिंग के दौरान एक युवक को गांजे के साथ गिरफ्तार किया है। उससे 820 ग्राम गांजा बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस आरोपित को मंगलवार को न्यायालय में पेश करेगी। कोतवाल राजीव रौथान के मुताबिक दारोगा सुरेश बलूनी, सिपाही किरण पाल, राजीव कुमार ने आरोपित को पकड़ा है। पूछताछ में आरोपित ने अपनी पहचान साबिर हुसैन पुत्र मंजूर हसन निवासी बरोटीवाला के रूप में बताई।

यह भी पढ़ें: यूथ कांग्रेस और एनएसयूआइ पदाधिकारियों पर मुकदमा दर्ज, जानिए पूरा मामला

दूसरों के स्थान पर परीक्षा देने आए दो युवक धरे

साहिया में सरदार महिपाल राजेंद्र डिग्री कॉलेज साहिया में दो छात्रों के स्थान पर परीक्षा देने आए दो अन्य छात्रों को महाविद्यालय प्रशासन ने पकड़कर राजस्व पुलिस को सौंप दिया। दोनों महाविद्यालय की प्रथम पाली में हिंदी का पेपर देने आए थे। महाविद्यालय के अध्यक्ष अनिल सिंह तोमर ने बताया कि आजकल महाविद्यालय में अंतिम सेमेस्टर की परीक्षाएं चल रही हैं। सोमवार को हिमांशु और अजय नाम के दो युवक महाविद्यालय के छात्र सौरभ और राहुल के स्थान पर बीए हिंदी का पेपर देने के लिए विद्यालय में प्रवेश करने का प्रयास कर रहे थे। इस दौरान महाविद्यालय के शिक्षकों को उन पर शक हो गया। महाविद्यालय प्रशासन ने दोनों युवकों के विरुद्ध कानूनी कार्रवाई करने के लिए राजस्व पुलिस को तहरीर भी दे दी है।  

यह भी पढ़ें: युवा कांग्रेस को बिना अनुमति रैली और शारीरिक दूरी की धज्जियां उड़ाना पड़ा भारी, 11 के खिलाफ मुकदमा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.