Move to Jagran APP

श्याम जाजू ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- बोल रहे हैं चीन की भाषा

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो चीन की भाषा बोल रहे हैं।

By Raksha PanthariEdited By: Published: Sun, 05 Jul 2020 04:53 PM (IST)Updated: Sun, 05 Jul 2020 04:53 PM (IST)
श्याम जाजू ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- बोल रहे हैं चीन की भाषा
श्याम जाजू ने साधा राहुल गांधी पर निशाना, कहा- बोल रहे हैं चीन की भाषा

ऋषिकेश, जेएनएन। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और उत्तराखंड प्रभारी श्याम जाजू ने कहा कि लद्दाख के गलवान घाटी में चीन की कायराना हरकत के बाद भारत में जिस तरह से अपने मजबूत इरादे और ताकत दिखाई है। वह अद्भुत है। उन्होंने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब पूरा देश चीन के खिलाफ है, तब वह इनकी भाषा बोल रहे हैं। 

loksabha election banner

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने रविवार को बैराज मार्ग स्थित विधानसभा अध्यक्ष कैंप कार्यालय में कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले जनप्रतिनिधियों और संस्थाओं का कोरोना योद्धा के रूप में सम्मानित किया। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौर में तमाम संस्थाओं और जनप्रतिनिधियों ने बेहतरीन कार्य किया है। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा लगातार वर्चुअल रैली के जरिए कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित कर रही है।

कोरोना संक्रमण के दौर में वर्चुअल रैली के जरिए चुनाव की तैयारी संबंधी आरोपों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं से संवाद स्थापित करना और उन्होंने संगठन की रीति-नीतियों से अवगत कराने के लिए कोई भी पार्टी स्वतंत्र है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने इस तरह की प्रक्रिया नियमित तौर पर संचालित होती हैं, इसलिए इसे चुनावी तैयारी से जोड़कर देखा जाना उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि गलवान विवाद के मामले में सरकार पूरी क्षमता के साथ फैसले ले रही है। 

यह भी पढ़ें: रायपुर में सचिवालय और विस भवन पर पिछली कांग्रेस सरकार ने लिया था फैसला

सरकार ने चीनी कंपनियों के टेंडर रद्द कर दिए हैं, चीनी ऐप को बैन कर दिया गया है। यह सारे कदम ऐतिहासिक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं मजबूती के साथ भारत को लीड कर रहे हैं, जिससे सेना का मनोबल भी ऊंचा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जिस तरह गैर जिम्मेदारी के साथ प्रधानमंत्री को सवाल उठा रहे हैं वह निंदनीय है। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, भाजपा के मंडल अध्यक्ष दिनेश सती, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष स्नेह लता शर्मा, इंद्र कुमार गोदवानी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने साइकिल रैली निकाल कर केंद्र सरकार का किया विरोध


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.