Move to Jagran APP

हिंदू संगठनों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन Dehradun News

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही इमरान खान के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

By BhanuEdited By: Published: Wed, 18 Sep 2019 12:35 PM (IST)Updated: Wed, 18 Sep 2019 12:35 PM (IST)
हिंदू संगठनों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन Dehradun News
हिंदू संगठनों ने पाकिस्तान के खिलाफ किया प्रदर्शन Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन किया। साथ ही इमरान खान के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।

loksabha election banner

लैंसडौन चौक पर एकत्र हुए कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान में हिंदू मंदिरों को तोड़ने के विरोध में रोष जताया। साथ ही केंद्र सरकार से मांग करते हुए कहा कि पाकिस्तान की इस हरकत के लिए मुंह तोड़ जवाब दिया जाए। 

परिषद के महानगर अध्यक्ष संजीव कुकरेजा ने कहा कि पाकिस्तान में कट्टरपंथी मोहम्मद इलियास के भड़काने पर वहां हिंदू मंदिरों को तोड़ा गया है। साथ ही हिंदू बहू-बेटियों के साथ भी पाकिस्तान में दुर्व्यवहार किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारत सरकार को पाकिस्तान की इस हिंदू विरोधी मानसिकता को विश्व पटल पर रखना चाहिए। 

यह भी पढ़ें: सरकारी विभागों में पदोन्नति पर लगी रोक हटाने की मांग, पढ़िए पूरी खबर

ताकि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज आ सके। प्रदर्शन के दौरान विजेंद्र सिंह नेगी, कृपाल सिंह नेगी, मनीष, मनोज, नरेश रावत, हितेष, संजय धीमान, बद्री विशाल, प्रतीक अरोड़ा आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: नियंत्रित होगा पावर आफ अटॉर्नी अधिकार, पढ़िए पूरी खबर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.