मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

ऋषिकेश, जेएनएन। वीरपुर खुर्द के एक युवक ने घर में पंखे के सहारे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। इसमें युवक ने ससुर, सास व साले पर गंभीर आरोप लगाते हुए आत्महत्या के लिए जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की बात कह रही है। 

वीरपुरखुर्द गली नं. 12 में संजय कश्यप अपने मकान में परिवार के साथ रहता था। सुबह परिजन जब संजय कमरे में पहुंचे तो वह पंखे से फांसी लगाकर लटका हुआ था। परिजनों ने उसे फंदे से नीचे उतारा, मगर तब तक वह दम तोड़ चुका था। 

सूचना पाकर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कमरे की जांच की तो वहां तीन पेज का एक सुसाइड नोट मिला। सुसाइड नोट में संजय कश्यप ने लिखा था कि उसके सास-ससुर व साले ने जबरन पत्नी को अपने पास रखा हुआ है। ससुराल पक्ष के लोग उससे पत्नी के इलाज के नाम पर पैसों की वसूली भी करते हैं। 

पुलिस के मुताबिक संजय कश्यप ने प्रेम विवाह किया था। संजय ने दो लाख रुपये की मांग ससुराल पक्ष द्वारा किए जाने की बात व कई अन्य आरोप लगाते हुए अपने इस कदम के लिए उन्हें जिम्मेदार ठहराया है। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि फिलहाल इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: ट्रेन के आगे कूदे युगल, युवती की मौत; युवक गंभीर घायल

यह भी पढ़ें: फैक्ट्री कर्मचारी की पत्नी ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, वजह का पता नहीं

यह भी पढ़ें: मानसिक तनाव के चलते युवक ने लगाई फांसी, चार साल पहले छोड़ी थी नौकरी

Posted By: Bhanu

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप