Move to Jagran APP

विकासनगर में दो चोरियों का पर्दाफाश, सामान के साथ दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News

विकासनगर में पुलिस ने चोरी के सामान के साथ दो शातिर को गिरफ्तार कर दो चोरियों का खुलासा किया। साथ ही पकड़े गए शातिरों से चोरी का सामान भी बरामद किया गया।

By Edited By: Published: Sun, 14 Jul 2019 08:37 PM (IST)Updated: Mon, 15 Jul 2019 11:58 AM (IST)
विकासनगर में दो चोरियों का पर्दाफाश, सामान के साथ दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News
विकासनगर में दो चोरियों का पर्दाफाश, सामान के साथ दो शातिर गिरफ्तार Dehradun News

देहरादून, जेएनएन। विकासनगर में अजीतनगर के पास कैनाल रोड पर चेकिंग के दौरान पुलिस ने चोरी के सामान के साथ दो शातिर को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उनके पास से बाबूगढ़ में 26 जून और नौ जुलाई को डाक्टरगंज में हुई चोरियों के सामान समेत एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। दोनों आरोपित बाजार पुलिस चौकी के पीछे मुस्लिम बस्ती के रहने वाले हैं।

loksabha election banner

29 जून को बीना अरोड़ा पत्नी स्वर्गीय प्रदीप निवासी बाबूगढ़ ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि 26 जून की रात अज्ञात चोरों ने उनके घर से नकदी चोरी की है। वहीं 12 जुलाई को मुसाफिर पुत्र गुलजार निवासी पुल नंबर एक डाक्टरगंज ने थाना विकासनगर नें तहरीर दी कि दिनांक 9/10 जुलाई की रात में अज्ञात चोर उनके घर का ताला तोड़कर नगदी व कुछ अन्य सामान चोरी कर ले गए हैं। 

पुलिस ने दोनों मामलों में मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश की। गत रात बाजार चौकी प्रभारी दीपक मैठाणी अपनी टीम के साथ आरोपितों को अजीतनगर के पास कैनाल रोड से पकड़ा। आरोपितों ने अपने नाम इदरीश उर्फ लाखा पुत्र यूनुस व फिरोज पुत्र आकिल निवासी मुस्लिम बस्ती विकासनगर बताई।

आरोपितों से चोरी का सामान, नकदी, आलनकब, पेचकस बरामद किया गया। पुलिस ने आरोपित इदरीश के पास से 315 बोर का तमंचा व दो जिंदा कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने कोतवाली में आरोपित इदरीश के विरुद्ध आ‌र्म्स एक्ट का मुकदमा अलग से दर्ज किया। 

कोतवाल महेश जोशी के अनुसार आरोपितों के पास से 9750 रुपये नकद, एक घड़ी सोनाटा बरामद की गयी है। पूछताछ के दौरान आरोपितों ने बताया कि नशे के आदी होने की वजह से मेहनत मजदूरी से नशे का खर्चा नहीं चल पाता है, इसलिए दिन में बंद घरों की रेकी कर रात को चोरी कर लेते हैं। आरोपितों के खिलाफ चोरी आदि के तीन मुकदमें पहले से दर्ज हैं। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें: टायर चोरी गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार, चेन लूट में भी दो धरे Dehradun News

यह भी पढ़ें: भेलकर्मी के घर चोरों ने लगाई सेंध, लाखों के जेवर और नगदी ले उड़े

यह भी पढ़ें: चेन स्नेचर और पर्स लुटेरों का सॉफ्ट टारगेट बना दून शहर Dehradun News


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.